Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections: Rahul Gandhi के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची BJP, सेना पर टिप्पणी से नाराज

Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र में कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं. गृहमंत्री भी बंगाल में रैली करेंगे.

Lok Sabha Elections: Rahul Gandhi के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची BJP, सेना पर टिप्पणी से नाराज

Congress Leader Rahul Gandhi (File Photo) 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के लिए अब तक 4 फेज की वोटिंग हो चुकी है. बचे हुए 3 फेज के लिए धुआंधार चुनाव प्रचार का दौर जारी है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार करने वाले हैं. राहुल गांधी भी इस चुनाव में प्रचार के लिए ओडिशा के भुवनेश्वर पहंचेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार रोज कई चुनावी रैलियां कर रहे हैं. आज वह बिहार में जनसभाएं करेंगे. पीएम मोदी बीजेपी के साथ एनडीए (NDA) उम्मीदवारों के लिए भी प्रचार कर रहे हैं. 

LIVE BLOG

  • 15 May 2024, 19:33 PM

    'सेना पर राजनीतिक हमला बर्दाश्त नहीं' Rahul Gandhi के खिलाफ चुनाव आयोग से BJP की शिकायत

    लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भारतीय सेना पर टिप्पणी करने से भाजपा भड़क गई है. केंद्रीय मंत्रियों एस. जयशंकर, अर्जुन राम मेघवाल, राजीव चंद्रशेखर समेत वरिष्ठ भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग को राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत सौंपी है. राहुल के बरेली में दिए उस बयान पर कार्रवाई का आग्रह किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार ने दो तरह के सैनिक बनाए हैं, एक जिनमें गरीब परिवारों और आरक्षित वर्गों के बेटे हैं और दूसरे सैनिक अमीर परिवारों से हैं. आयोग को शिकायत देने के बाद विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने मीडिया से कहा,'हमारी सेना पर राजनीतिक हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वे (राहुल गांधी) सेना को विवादित विषय बनाकर सुरक्षा बलों का मनोबल गिराना चाहते हैं. यह चुनावी नहीं राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है. सुरक्षा बलों के खिलाफ ऐसे राजनीतिक हमले देश के लिए बेहद खतरनाक हैं.'  

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 20:13 PM

    मुंबई के घाटकोपर इलाके में पीएम मोदी का रोड शो

    मुंबई के घाटकोपर इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो चल रहा है. पीएम मोदी के साथ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस भी मौजूद हैं.
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 17:53 PM

    'हमारे एटम बम फ्रिज में रखने के लिए नहीं हैं' कांग्रेस के पाकिस्तानी Nuclear Bomb कमेंट पर भड़के योगी

    उत्तर प्रदेश के महोबा में बुधवार को जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर 'पाकिस्तान प्रेम' का आरोप लगाया. उन्होंने कहा,'यदि पाकिस्तान के पास एटम बम है तो हमारे एटम बम फ्रिज में रखने के लिए नहीं हैं. यदि किसी को पाकिस्तान से ज्यादा प्यार है तो उसे वहीं जाकर कटोरा लेकर भीख मांगनी चाहिए. वह भारत पर बोझ क्यों बन रहा है?' योगी ने कहा,'पाकिस्तान वालों की पैंट बुंदेलखंड की तोप बॉर्डर पर गरजते ही गीली हो जाती है.' 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 17:53 PM

    'हार के डर से रायबरेली आए हैं आप' Rahul Gandhi पर साधा Amit Shah ने निशाना

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस पर तीखा निशाना साधा. उन्होंने प्रियंका के देशभक्ति वाले बयान को लेकर तंज कसते हुए कहा,'देशभक्ति उन्हें सिखाई जाती है, जो सीख सकते हैं.' इसके बाद उन्होंने कांग्रेस की तरफ से दी जा रही चुनावी गारंटियों का 'चाइनीज गारंटी' बताया और कहा, 'ये चाइनीज गारंटी हैं, जिनका कोई मतलब नहीं है. चुनाव के बाद ये सब भूल जाएंगे.' आखिर में शाह ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने को लेकर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी को पोस्ट पोल सर्वे में हार का खतरा दिखा तो आखिरी पलों में वे रायबरेली से टिकट भरने चले आए. वोटिंग से पहले कहते कि दो जगह से चुनाव लड़ूंगा.' इसके बाद शाह ने दावा किया कि दिनेश प्रताप सिंह के सामने राहुल गांधी हारने जा रहे हैं. शाह ने कहा,' किसी का भी कद जनता तय करती है. हमें देश की जनता ने बड़ा बनाया है. मेरी बात याद रखिए, दिनेश प्रताप सिंह (रायबरेली से BJP कैंडिडेट) का कद कम है, लेकिन वे राहुल गांधी के सामने चुनाव जीतकर आएंगे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 13:42 PM

    Lok Sabha Elections: अमित शाह ने कहा, 'पीओके हमारा है, इसे लेकर रहेंगे'


    गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, 'मणिशंकर अय्यर और फारुख अब्दुल्ला कहते हैं कि PoK की बात मत करो, क्योंकि पाकिस्तान के पास एटम बम है.मैं कहना चाहता हूं कि राहुल बाबा, ममता दीदी आपको डरना है तो डरिये, लेकिन ये PoK भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 13:34 PM

    Lok Sabha Election: अमित शाह ने ममता सरकार पर बोला हमला 


    पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, 'ममता दीदी और कांग्रेस धारा 370 हटाने का विरोध करते हैं. जब मैंने पूछा, तो उन्होंने कहा कि खून की नदियां बह जाएंगी. ये नरेन्द्र मोदी जी का शासन है, 5 साल हो गए खून की नदियां तो छोड़ो किसी की कंकड चलाने की भी हिम्मत नहीं है.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 12:49 PM

    Lok Sabha Elections: जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला


    मोतिहारी में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा,'कांग्रेस जितना बेईमान, धोखेबाज और गुमराह करने वाला कोई नहीं है. जब कोरोना का टीका बन रहा था, तब इन्होंने देश की जनता को गुमराह किया कि ये टीका सही नहीं है, ये मोदी टीका है.खुद जाकर चुपके से टीका लगवा लिया और आपको बोलते रहे ये मोदी टीका है, मत लगवाओ.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 12:24 PM

    Lok Sabha Election: खरगे ने बीजेपी पर लगाया डराने का आरोप 


    कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बीजेपी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पोलिंग एजेंट पर धमकाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, 'विपक्ष के नेताओं को BJP के लोग नामांकन करने से रोक रहे हैं। हमारे पोलिंग एजेंट को भी डरा-धमका रहे हैं. चुनाव में लेवल प्लेइंग ग्राउंड होना चाहिए, लेकिन फिर भी हम लड़ रहे हैं.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 12:21 PM

    Lok Sabha Election 2024: खरगे ने कहा, 'पीएम नरेंद्र मोदी की विदाई तय है'


    मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'चार चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं, INDIA गठबंधन मजबूत स्थिति में है। जनता ने PM मोदी की विदाई तय कर दी है. '

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 10:55 AM

    Lok Sabha Election: खरगे और अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस 


    कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है. खरगे ने माधवी लता के बयान का हवाला देते हुए कहा कि पीएम ऐसे बयानों पर कुछ नहीं बोलते हैं.
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 8:53 AM

    Lok Sabha Elections: संजय राउत ने PM पर साधा निशाना 


    लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी के नामांकन में प्रफुल्ल पटेल भी शामिल हुए थे. इस पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा कि पीएम ने प्रफुल्ल पटेल के बारे में कहा था कि उनके दाऊद और इकबाल मिर्ची के साथ संबंध हैं. कल वह प्रफुल्ल पटेल के साथ ही नजर आए थे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 10:03 AM

    Lok Sabha Elections: ब्रजेश पाठक ने सपा-कांग्रेस पर साधा निशाना 

    उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि कांग्रेस-समाजवादी पार्टी का गठबंधन कुछ भी कर ले शून्य सीटें पाएगा. अखिलेश यादव और मल्लिकार्जुन खरगे कुछ नहीं कर पाएंगे. जनता ने इन्हें पूरी तरह से नकार दिया है.  गुंडई और अराजकता को याद करके अभी भी लोग सिहर उठते हैं. जनता पहले ही कांग्रेस पार्टी की भ्रष्ट नीतियों को नकार चुकी है. उत्तर प्रदेश में इन्हें डबल जीरो सीटें मिलेंगी. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 9:08 AM

    अमेठी के एक अस्पताल पहुंची प्रियंका गांधी 

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अमेठी के एक अस्पताल का दौरा किया. यहां प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस कार्यकर्ता जालिपा नाई और उनके परिजनों से मुलाकात की. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 9:06 AM

    Lok Sabha Elections: यूपी सीएम ने किया पाकिस्तान का जिक्र 

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लखनऊ में हमें देखने को मिलता है कि 'मुस्कुराइए, आप लखनऊ में हैं' लेकिन पहले मुस्कुराने के लिए पर्याप्त स्थितियां नहीं थीं लेकिन आज स्मार्ट सिटी के रूप में लखनऊ ने जो नए प्रतिमान स्थापित किए हैं. वह भी आपके सामने है, अब, नया भारत सुरक्षित है क्योंकि पीएम मोदी के मार्गदर्शन में और रक्षा मंत्री के नेतृत्व में रक्षा क्षेत्र की 'आत्मनिर्भरता' हम सबके सामने है. यहां बनी मिसाइल जब सीमा पर गरजती है तो दुश्मन डर जाता है. जब कहीं कोई पटाखा फूटता है तो पाकिस्तान सफाई देता है कि उसमें उसका हाथ नहीं, क्योंकि पाकिस्तान लखनऊ में बनी मिसाइल से डरता है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 8:02 AM

    Lok Sabha Elections: कन्हैया कुमार के लिए रोड शो करेंगे अरविंद केजरीवाल 


    आम आदमी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज कन्हैया कुमार के लिए रोड शो कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी के लिए कांग्रेस और आप कार्यकर्ता घर-घर जाकर भी चुनाव प्रचार करने वाले हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 6:49 AM

    Lok Sabha Election: आज दिल्ली में चुनाव प्रचार करेंगे अरविंद केजरीवाल 


    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज दिल्ली में आप और कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में अलग-अलग हिस्सों में चुनाव प्रचार करेंगे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 6:48 AM

    LoK Sabha Elections Live: बिहार और बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष की जनसभाएं 


    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल के मुर्शिदाबाद, बांकुरा, बिहार के चंपारन में चुनावी जनसभाएं करने वाले हैं. नड्डा ने मंगलवार को भी बिहार में जनसभाएं की थीं. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 6:46 AM

    Lok Sabha Election Live: बंगाल और ओडिशा में अमित शाह की रैलियां


    बंगाल और ओडिशा में बीजेपी इस बार जमकर पसीना बहा रही है. गृहमंत्री अमित शाह आज बंगाल और ओडिशा में चुनाव प्रचार करने वाले हैं. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 15 May 2024, 6:44 AM

    Lok Sabha Elections: PM Modi आज महाराष्ट्र में वोट मांगेंगे


    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपना नामांकन वाराणसी से दाखिल किया है. इसके बाद वह फिर से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. बुधवार को पीएम महाराष्ट्र के दिनूरी, कल्याण और मुंबई में चुनाव प्रचार करेंगे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement