Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घाटी में सुरक्षा बलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में सेना ने मार गिराए पांच विदेशी आतंकी

5 Terrorists Encounter: पुलिस ने बताया कि उन्हें गुप्त सूत्रों से आतंकवादियों के स्थान का पता चला था. जिसके बाद सेना और पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में पांच आतंकवादियों का सफाया कर दिया.

घाटी में सुरक्षा बलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में सेना ने मार गिराए पांच विदेशी आतंकी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के जवानों के बीच मुठभेड़ हुआ. जिसमें सेना के हाथ सफलता लगी. इस मुठभेड़ में जवानों ने 5 विदेशी आतंकवादियों को मार गिराया. कुपवाड़ा में चल रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना ने आतंकवादियों को घेर लिया था.

कश्मीर पुलिस को जानकारी मिली थी कि एलओसी के पास वाले इलाके में आतंकी छुपे हुए हैं. जिसकी सूचना सेना के जवानों को दी गई.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस और सेना ने संयुक्त सर्च ऑपरेशन शुरू किया. ऐसे में जैसे ही पुलिस और सेना आतंकवादियों के पास पहुंची तो दूसरी तरफ से गोलीबारी होने लगी. जिसके जवाब में सेना ने भी फायरिंग की.

कश्मीर पुलिस ने दी जानकारी

कश्मीरी जोनल पुलिस ने ट्वीट कर इस मुठभेड़ की जानकारी दी. कश्मीर पुलिस ने ट्वीट किया कि कुपवाड़ा जिले में सेना व पुलिस की संयुक्त टीम और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. कुपवाड़ा पुलिस को जुमागुंड इलाके में आतंकवादियों के के छुपे होने की जानकारी मिली थी. 

कुछ दिन पहले ही दो आतंकवादियों का हुआ था एनकाउंटर

कुपवाड़ा में एलओसी के पास डोबनार मच्छल क्षेत्र में 13 जून को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया था. कश्मीर जोनल पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि कुपवाड़ा जिले के डोबनार मच्छल क्षेत्र में सेना और कुपवाड़ा पुलिस के एक संयुक्त अभियान में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि 2 जून को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच राजौरी जिले में हुए मुठभेड़ के बीच एक आतंकवादी का एनकाउंटर किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement