Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पोर्न साइट पर अपना अश्लील वीडियो देख 65 साल के बुजुर्ग ने दे दी जान, 3 आरोपी गिरफ्तार

Crime News in Hindi: खुद का पोर्न वीडियो वायरल होने के बाद असम के एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने जान दे दी. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पोर्न साइट पर अपना अश्लील वीडियो देख 65 साल के बुजुर्ग ने दे दी जान, 3 आरोपी गिरफ्तार

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: असम के जोरहाट जिले में 65 साल के एक बुजुर्ग ने जान दे दी. रिपोर्ट के मुताबिक, बुजुर्ग और एक युवती का अंतरंग वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड किया गया था. खुद का ऐसा वीडियो सार्वजनिक होता देखकर बुजुर्ग इतना परेशान हो गया कि उसने जान दे दी. पुलिस ने इस मामले में कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. गिरफ्तार किए गए लोगों में वह महिला भी शामिल है जिसे बुजुर्ग के साथ वीडियो में देखा गया था.

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान दर्शना भराली, अभिषेक कश्यप और किसलय सरमा के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को बुजुर्ग का शव उसके घर पर मिला. उसके परिवार ने बाद में आरोपी तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि गिरफ्तार किए गए तीनों व्यक्ति, जिनमें महिला भी शामिल है, पैसे कमाने के लिए अडल्ट वीडियो बनाने और उन्हें पोर्न साइट्स पर अपलोड करने में शामिल थे.

यह भी पढ़ें- Bihar: बॉल समझकर बम से खेल रहे थे बच्चे, विस्फोट हुआ तो मच गई भगदड़

जाल में फंसाकर बनाते थे पोर्न वीडियो
जोरहाट जिले के पुलिस अधीक्षक मोहनलाल मीणा ने बताया, 'दर्शना भराली और अभिषेक कश्यप के बीच संबंध थे. वे ऐसे वीडियो बनाते थे और बाद में उन्हें अंतरराष्ट्रीय पोर्न साइटों पर अपलोड कर देते थे. बाद में अभिषेक का दोस्त किसलय भी इस रैकेट में शामिल हो गया. इन लोगों ने दर्शना और बुजुर्ग व्यक्ति का अंतरंग वीडियो एक ऐसी साइट पर अपलोड कर दिया, जो भारत में भी उपलब्ध थी.'

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, भात भरने जा रहे एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता को जानने वाले कुछ लोगों ने भी यह वीडियो देखा. जांच के दौरान पुलिस को दर्शना के अलग-अलग उम्र के लोगों के साथ कई अंतरंग वीडियो बरामद हुए. आशंका जताई जा रही है कि इन कंटेंट को पैसे कमाने के लिए पोर्न साइट्स पर अपलोड किया गया. मीणा ने कहा, 'हम आरोपी के बैंक डिटेल्स की जांच कर रहे हैं. तीनों आरोपी कम उम्र के हैं, इसलिए हम सभी पहलुओं पर गौर करने की कोशिश कर रहे हैं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement