Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjay Singh Bail: 6 महीने बाद तिहाड़ से बाहर आए संजय सिंह, बोले 'जेल के ताले टूटेंगे केजरीवाल छूटेंगे'

Sanjay Singh Latest New: दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह को जमानत दे दी. AAP नेता 6 महीने बाद तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं.

Latest News
Sanjay Singh Bail: 6 महीने बाद तिहाड़ से बाहर आए संजय सिंह, बोले 'जेल के ताले टूटेंगे केजरीवाल छूटेंगे'

Sanjay Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh Bail) तिहाड़ जेल से रिहा हो गए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 2 अप्रैल को जमानत दी थी. AAP नेता 6 महीने बाद जेल से बाहर आए हैं. उन्हें दिल्ली शराब नीति मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया था. जेल से निकलने के बाद संजय सिंह ने आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह जश्न का नहीं बल्कि संघर्ष का समय है. बहुत जल्द जेल के ताले टूटेंगे और सारे नेता छूटेंगे.

तिहाड़ जेल से बाहर निकलने के बाद संजय सिंह ने सबसे पहले गेट के बाहर इंतजार कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का अभिवादन किया. उन्होंने कहा, 'अभी जश्न मनाने का वक्त नहीं आया है. यह संघर्ष का समय है. हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया अभी सलाखों के पीछे हैं. मुझे विश्वास है कि जेल के ताले टूटेंगे और वे भी बाहर आएंगे.'

संजय सिंह जेल से रिहा होने के बाद सीधा सीएम अरविंद केजरीवाल के घर गए हैं, जहां वह सुनीता केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. इस दौरान संजय सिंह के साथ उनका परिवार भी मौजूद रहेगा.

'BJP की तानाशाही को मुंहतोड़ मिलेगा जवाब'
संजय सिंह की रिहाई पर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, 'सुप्रीम कोर्ट ने बार-बार ED से पूछा कि मनी ट्रेल कहां है? ED के पास कोई जवाब नहीं था और इसी कारण ED को कहना पड़ा कि हम जमानत का विरोध नहीं करते हैं और आज 6 महीने बाद संजय सिंह वापस आए हैं. संजय सिंह फिर से शेर की तरह दहाड़ेंगे और भाजपा की तानाशाही को मुंहतोड़ जवाब देंगे.'


ये भी पढ़ें- कांग्रेस छोड़ BJP के 'रिंग' में पहुंचे विजेंदर सिंह, जानिए बॉक्सिंग पंच से लेकर राजनीति तक का सफर


6 महीने बाद सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत
बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 6 महीने बाद सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह को जमानत दे दी. इस दौरान कोर्ट ने यह भी कहा कि वह इस मामले से जुड़े सबूतों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे और न ही गवाहों को प्रभावित करेंगे. विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा ने अपने आदेश में कहा कि संजय सिंह को अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा. साथ ही राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) से बाहर जाने से पहले अपने यात्रा कार्यक्रम के बारे में सूचित करने और अपने फोन की लोकेशन हमेशा चालू रखने का भी निर्देश दिया.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement