Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Meerut Expressway Accident: मेरठ एक्सप्रेस वे पर अचानक रास्ते से घूमी बस, वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा

Delhi -Meerut Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की बस करीब 12 फीट नीचे गिर गई. एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

Delhi Meerut Expressway Accident: मेरठ एक्सप्रेस वे पर अचानक रास्ते से घूमी बस, वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा
Delhi-Meerut Expressway
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बने रेस्ट एरिया के पास बृहस्पतिवार शाम पांच बजे एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई.  मेरठ डिपो की बस नंबर यूपी 15 ईटी 0952 कोटद्वार से दिल्ली जा रही थी, हादसे में चालक समेत 20 यात्री घायल हुए हैं. पुलिस ने घायलों को जिला एमएमजी अस्पताल, संयुक्त अस्पताल समेत अन्य निजी अस्पतालों में भर्ती कराया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उत्तर प्रदेश परिवहन की बस मेरठ से दिल्ली की तरफ आ रही थी. जिसमें 30 यात्री बस में सवार थे. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर चल रही उत्तर प्रदेश की बस अचानक एक्सप्रेसवे के किनारे पर स्थित हवा हवाई होटल के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़कर नीचे गिर गई. जैसे ही बस डिवाइडर से बाएं ओर जाने लगी और अचानक लोहे की रेलिंग से टकराई तो बस में चीख-पुकार मच गई, किसी तरह सभी बस से बाहर निकले.

ये भी पढ़ें: Nuh Violence: नूंह हिंसा में निकला कांग्रेस विधायक का कनेक्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची गाजियाबाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. चालक प्रदीप कुमार की हालत गंभीर है, जो आईसीयू में भर्ती हैं. इसके अलावा अन्य कई यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलाें में अधिकतर मेरठ और बिजनौर के रहने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बस में सफर कर रहे यात्रियों ने बताया कि चालक तेज रफ्तार में बस चला रहा था. उसने रास्ते में कई झटके लगाए थे.  

ये भी पढ़ें: महिला टीचर ने क्लास में लगाए ठुमके, Video Viral हुआ तो लगे ऐसे आरोप

घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल 

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फुटेज में बस कुछ दूरी तक डिवाइडर किनारे चलती नजर आ रही है. ]बता दें कि रुम में बैठे एनएचएआई के लोगों की जैसी ही सीसीटीवी पर नजर पड़ी, तुरंत गाड़ी का पीछा करते हुए तुरंत ट्रक के ड्राइवर को पकड़ा और फिर पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. बता दें कि कई यात्रियों ने चालक को अटैक आने की बात कही तो कई ने चालक को नींद की झपकी आने की बात बताई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement