Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bomb threat in vistara flight: पेरिस से मुंबई आ रही Vistara की फ्लाइट में बम की धमकी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

चेन्‍नई से मुंबई और दिल्‍ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में भी बम की सूचना के बाद अब Paris से मुंबई आ रही विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट में बम होने की खबर सामने आई है.

Latest News
Bomb threat in vistara flight: पेरिस से मुंबई आ रही Vistara की फ्लाइट में बम की धमकी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Bomb threat in vistara flight: फ्रांस की राजधानी पेरिस (Paris) से मुंबई आ रही विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airline) की फ्लाइट में बम होने की खबर समाने आई है. फ्लाइट में बम होने की सूचना मिलते ही विमान में सवार सभी 306 यात्रियों में भगदड़ मच गई. इसकी सूचना तुरंत मुंबई एयरपोर्ट को दी गई. जिसके बाद सुबह करीब 10:19 बजे फ्लाइट की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई.  

हाथ से लिखी चिट्ठी में थी बम की सूचना
दरअसल पेरिस से Mumbai आ रही Vistara Airline की फ्लाइट में बम होने की खबर मिली थी. फ्लाइट के एयर सिकनेस बैग में हैंड रिटन लेटर मिला. इसमें फ्लाइट में बम होने की जानकारी लिखी थी. इस फ्लाइट में कुल 306 यात्री सवार थे. Mumbai Airport पर  फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं. 


ये भी पढ़ें-खुशखबरी: आज से हवाई यात्रा हुई सस्ती LPG Gas के दाम क्या हुए यहां पढ़िए


UK 024 ने पेरिस से मुंबई के लिए भरी थी उड़ान  
न्‍यूज एजेंसी PTI के अनुसार पेरिस से मुंबई आ रही विस्‍तारा की फ्लाइट रविवार सुबह 10:19 बजे सुरक्षित लैंड किया. फ्लाइट नंबर UK 024 ने पेरिस के चार्ल्‍स द गॉल इंटरनेशनल एयरपोर्ट से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. इसके बाद विमान के सिकनेस बैग में हाथ से लिखी एक चिट्ठी थी, जिसमें फ्लइट में बम होने की बात कही गई थी. इसके बाद रविवार सुबह 10:08 बजे फुल इमर्जेंसी घोषित कर दी गई. विमान में 294 यात्री और 12 चालक दल के सदस्‍य सवार थे.

28 को भी आया था इस तरह मामला
इसी तरह का एक मामला 28 मई को भी सामने आया था. दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद फ्लाइट की इमरजेंशी लैंडिग 'दिल्ली एयरपोर्ट' पर कराई गई. फ्लाइट के क्रू ने एक- एक कर सभी यात्रियों से बाहर आने को कहा, तभी कुछ यात्री इमरजेंसी गेट तो कुछ फ्लाइट के मेन गेट से नीचे कूदने लगे. जांच के बाद पता चला कि यह एक अफवाह है और सिर्फ सनसनी फैलाने के इरादे से किसी ने यह हरकत की थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement