Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शिंदे सरकार के मंत्री बोले, 'रोज मछली खाती हैं ऐश्वर्या राय इसीलिए इतनी सुंदर हैं आंखें'

VIjay Kumar Gavit Comment: महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री ने लोगों को सलाह दी है कि वे रोज मछली खाएं तो उनकी आंखें ऐश्वर्या राय की तरह हो जाएंगी.

शिंदे सरकार के मंत्री बोले, 'रोज मछली खाती हैं ऐश्वर्या राय इसीलिए इतनी सुंदर हैं आंखें'

Aishwarya Rai and Vijay Kumar Gavit

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार में मंत्री विजय कुमार गावित ने अजीबोगरीब बयान दिया है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता विजय कुमार गावित ने कहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री रोज मछली का मांस खाती हैं. गावित का कहना था कि ऐश्वर्या हर दिन मछली खाती हैं इसीलिए उनकी आंखें इतनी सुंदर हैं. उन्होंने लोगों को यह भी सलाह दे डाली कि आप लोग भी रोज मछली खाएं तो आप की आंखें भी ऐश्वर्या की तरह ही संदर हो जाएंगी.

महाराष्ट्र के जनजातीय विकास मंत्री विजय कुमार गावित धुले में मछुआरों को मछली पकड़ने की सामग्री वितरित करने के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहीं पर उन्होंने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान डॉ. सुप्रिया गावित भी मौजूद थीं. उन्होंने मछली खाने के फायदे गिनाते हुए कहा कि ऐश्वर्या राय रोज मछली खाती हैं इसलिए उनकी आंखें इतनी सुंदर हैं. गावित ने यह भी कहा कि अगर आपको भी सुंदर आंखें चाहिए तो रोज मछली खाइए.

यह भी पढ़ें- तेज प्रताप यादव ने अटल पार्क का नाम बदला, जानें अब किस नाम से जाना जाएगा

'आंखों को होता है मछली से फायदा'
विजय कुमार गावित ने कहा, 'ऐश्वर्या राय बेंगलुरु में एक तटीय इलाके में रहती थीं. रोज मछली खाने की वजह से उनकी आंखें इतनी सुंदर हैं. आप भी खाएं क्योंकि इससे त्वचा में भी निखार आएगा क्योंकि मछली में तेल होता है वह आंखों और त्वचा को काफी फायदा पहुंचाता है.' उनके इस बयान पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे थे. जब वह भाषण दे रहे थे तब भी कई लोगों ने असहजता जताई.

यह भी पढ़ें- जर्मनी के मंत्री ने भारत में UPI से पेमेंट करके खरीदी सब्जी, देखें कैसा रहा रिएक्शन

बता दें कि विजय कुमार गावित इससे पहले एनसीपी के नेता रहे हैं और मंत्री भी रहे हैं. वह कई बार विवादों में भी आ चुके हैं. वह एक बार पत्रकारों को धमकाने की वजह से भी विवादों में आए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement