Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

किन्नरों ने कर लिया किडनैप, फिर प्राइवेट पार्ट काटकर सड़क किनारे फेंका, 6 के किलाफ केस दर्ज

Aligarh Crime News: अलीगढ़ के एक युवक ने आरोप लगाया है कि कुछ किन्नरों ने उसका अपहरण किया और उसका प्राइवेट पार्ट काट लिया.

किन्नरों ने कर लिया किडनैप, फिर प्राइवेट पार्ट काटकर सड़क किनारे फेंका, 6 के किलाफ केस दर्ज

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक युवक को किडनैप करके उसका प्राइवेट पार्ट काटने का मामला सामने आया है. पीड़ित की शिकायत के आधार पर 6 किन्नरों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पीड़ित युवक का मेडिकल कराने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. पीड़ित ने बताया है कि रास्ते से किडनैप करने के बाद किन्नरों ने बेहोशी की हालत में उसे सड़क के किनारे फेंक दिया था.

पीड़ित युवक भोला शर्मा ने बताया कि वह मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला है. वह पिछले 10 सालों से अलीगढ़ में कासिमपुर में रह रहा है और किन्नरों के साथ रहकर नाच गाने का काम किया करता था. भोला का आरोप है कि वह 25 अगस्त को रामपुर से नारऊ की ओर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में एक बोलेरो गाड़ी आई और गाड़ी में सवार लोग उसे पकड़कर जबरन गाड़ी में बिठाकर ले गए.

यह भी पढ़ें- चांद पर ही सो गया गया रोवर प्रज्ञान, ISRO ने बताया क्या है आगे का प्लान

दो गुटों में चल रहा है विवाद
गाड़ी के अंदर दूसरे गुट के किन्नर चवन्नी, अनीता, मुस्कान, शिवम, सिमरन और गायत्री देवी मौजूद थे. उन्होंने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर जहरीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. पीड़ित ने बताया कि इसके बाद उसे 31 अगस्त को होश आया तो वह जवां मुरादाबाद हाइवे के किनारे बाइपास पर पड़ा हुआ था. उठने के बाद उसे पेशाब लगी तो उसे पता चला कि उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया गया है. घटना के बाद पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें- स्टालिन बोले, 'सनातन को डेंगू, मलेरिया और मच्छर की तरह खत्म करना होगा'

क्षेत्राधिकार अशोक कुमार सिंह ने बताया कि किन्नरों के 2 गुट में पहले से ही विवाद चला आ रहा है. जिसके चलते दोनों गुट पहले भी आमने सामने आ चुके हैं. एक गुट ने दूसरे गुट पर पिछले दिनों गंभीर मुकदमा दर्ज कराया था, इस मुकदमे की भी विवेचना चल रही है, आज उसी गुट के युवक ने प्राइवेट पार्ट काटने का गंभीर आरोप लगाया है. घटना संदिग्ध लग रही है लेकिन पीड़ित युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर किया गया है, युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement