Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आधार, PAN और राशन कार्ड सबकुछ फर्जी... मेजर बनकर शख्स ने 14 लड़कियों को यूं फंसाया

मेजर हर्षित बने शहबाज ने करीब 14 लड़कियों को अपने झांसे में फंसाया. पुलिस ने जब इस मामले की गहराई से जांच की तो कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला

Latest News
आधार, PAN और राशन कार्ड सबकुछ फर्जी... मेजर बनकर शख्स ने 14 लड़कियों को यूं फंसाया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अब से कुछ समय पहले अहदाबाद रेलवे पुलिस ने वंदे भारत से सामना चुराने वाले एक चोर को पकड़ा था. ये चोर ट्रेन से बैग चोरी कर भाग रहा था ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरें की मदद से इस चोर को पकड़ लिया था. जब रेलवे पुलिस ने इस मामले की जांच की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. 

दरअसल जब रेलवे रेलवे पुलिस ने इस चोर से इसकी पहचान पूछी तो इसने अपना नाम मेजर हर्षित चौधरी बताया लेकिन सच्चाई कुछ और थी. पुलिस को जांच में पता चला कि इस शख्स का असली नाम मोहम्मद शाहबाज है और ये उत्तर प्रदेश के अलीगढ का रहने वाला है.

जानकारी में पता चलता है कि शहबाज ने 2015 में आर्मी ज्वाइन की थी लेकिन अनफिट होने के चलते 2024 में उसे निकाल दिया गया. इसके बाद शहबाज ने हर्षिक राणा के नाम पर फर्जी आधार कार्ड, पैन कार्ड, और आर्मी का आईडी कार्ड भी बनवाया. 

इतना ही नहीं 8 सितंबर को अलीगढ के बन्ना देवी पुलिस स्टेशन में झारखण्ड की एक लड़की ने भी शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह शादी डॉट कॉम के जरिए शाहबाज के संपर्क में आई थी. 5 मार्च 2023 हर्षित बने शहबाज ने अलीगढ़ में हिंदू रिति-रिवाज के आधार पर विवाह किया. 

पुलिस ने बताया कि आगे की जांच में पता चला हैं कि शाहबाज ने शादी डॉट कॉम के अलावा अलग-अलग डेटिंग एप के माध्यम से आर्मी जवान की अपनी पहचान बताकर 14 लड़कियों को झांसे में लिया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement