Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमेजन मैनेजर की हत्या में हुआ बड़ा खुलासा, जानिए मर्डर की इनसाइड स्टोरी

Amazon Manager Murder Case: दिल्ली पुलिस ने अमेजन मैनेजर हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने हत्या के पीछे की वजह बताई है.

अमेजन मैनेजर की हत्या में हुआ बड़ा खुलासा, जानिए मर्डर की इनसाइड स्टोरी
Amazon Manager Murder Case
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली पुलिस ने अमेजन मैनेजर हत्याकांड के मुख्य आरोपी माया सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों भजनपुरा इलाके में बाइक सवार अमेजन मैनेजर 36 वर्षीय हरप्रीत गिल पर गोलियां बरसा दी थीं. जिसमें मैनेजर और उसके दोस्त को गोली लग गई थी. इस घटना में मैनेजर की जान चली गई थी. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया है. 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी बिलाल गनी उर्फ मल्लू सुभाष मोहल्ला, भजनपुरा का रहने वाला है. वह अभी केवल 18 साल का है. वेल्डिंग की दुकान पर काम करने वाला बिलाल नशे का आदी है. पुलिस ने बिलाल को देर रात करीब दो बजे सिग्नेचर ब्रिज के पास से पकड़ा था. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा कि गिल और सिंह दोनों मोटरसाइकिल से जा रहे थे. इस बीच बदमाशों ने उन्हें रोककर गोली मार दी थी.

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद तहसील में वकील की चेंबर में घुसकर हत्या, जानिए अब तक क्या पता लगा है

मृतक के परिवार ने किया ऐसा खुलासा 

पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में मृतक के एक रिश्तेदार ने बताया कि हत्या से पहले प्रबंधक की सड़क पर बाइक सवार कुछ लोगों से कहासुनी हुई थी. इसी दौरान पीछे से आए कुछ लोगों ने उसके सिर में गोली मार दी. जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की का कहना है कि इनसे लूटपाट का प्रयास नहीं किया गया था. अन्य आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है, उन्हें दबोच लिया जाएगा. 

 

कुछ दिन पहले ही हुआ था हरप्रीत का प्रमोशन 

परिवार ने बताया कि हरप्रीत का कुछ दिन पहले ही प्रमोशन हुआ था और अगले सप्ताह उसे बेंगलुरू जाना था. हरप्रीत मौत से परिवारवालों का बुरा हाल है. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि घटना के समय हरप्रीत घूमने निकला था.  वह ऑफिस से आने के बाद टहलने जाता था. परिवार ने बताया कि ट्रैफिक पर किसी से कहासुनी हुई थी, जिसके बाद हरप्रीत पर गोली चला दी गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement