Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'2029 में आएंगे मोदी ही', जानिए अमित शाह ने कांग्रेस पर क्यों साधा निशाना

चंड़ीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने दावा किया है कि 2029 में भी NDA की ही सरकरा बनेगी.

'2029 में आएंगे मोदी ही', जानिए अमित शाह ने कांग्रेस पर क्यों साधा निशाना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, " विपक्ष जो सपना देख रहा है कि मोदी सरकार 5 साल भी नहीं चलेगी, उन्हें बता दूं कि ये सरकार न सिर्फ 5 साल, बल्कि 2029 में भी NDA की ही सरकरा बनेगी." दरअसल, अमित शाह चंड़ीगढ़ में स्मार्ट सिटी मिशन के तहत 24×7 जल आपूर्ति परियोजना का लोकार्पण करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान लोगों को संबोधित किया. NDA सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए विपक्ष पर निशाना साधा.
 

सरकार की गिनाई उपलब्धियां 
शाह ने कहा," 10 सालों में हमारी सरकार में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्रइक की बात हो या चांद पर झंडा फहराना हो, राम मंदिर बनाना हो या अर्टिकल 370 खत्म करना, हर क्षेत्र के विकास का अनुभव देश की जनता ने किया है."


ये भी पढ़ें: Bangladesh Violence: बांग्लादेश हिंसा में अब तक 100 लोगों की मौत, MEA ने जारी की एडवाइजरी   


मोदी पर है जनता को विश्वास 
शाह ने कहा "भारत में 60 साल के बाद कोई सरकार लगातार तीसरी बार सत्ता में पूर्ण बहुमत के साथ आई है. देश की जनता ने मोदी जी पर एक बार फिर विश्वास जताया है." जो लोग ज्यादा चैं-चैं करते है. उन्हें बता दूं, "2029 में फिर मोदी ही आएंगे."

"2029 में भी मोदी की वापसी"
कांग्रेस को लगता है कि कुछ सीटें मिलने के बाद वो चुनाव जीत गए, लेकिन जितनी सीटें उन्हें तीन चुनाव में मिलीं हैं, उतनी बीजेपी को इस लोकसभा में मिलीं हैं. लोकसभा 2024 में पूरे गठबंधन दल ने जितनी सीटें हासिल की हैं, उतनी सीटें अकेले बीजेपी के पास हैं".

2029 में भी विपक्ष में करना होगा काम 
विपक्ष सिर्फ अस्थिरता फैलाना जानती है. उसने बस का कुछ नहीं है. मैं उन्हें विश्वास दिलाना चाहता हूं, जनता सिर्फ मोदी और एनडीए सरकार पर भरोसा करती है. आगे शाह ने कहा कि अगले टर्म में भी विपक्ष में बैठने के लिए कांग्रेस तैयार रहे और विपक्ष में किस ढंग से काम किया जाता है वो भी सीख लें. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement