Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Shame on You', नाटू-नाटू सॉन्ग को म‍िले ऑस्‍कर को लेकर आंध्र प्रदेश के CM और अदनान सामी के बीच ट्विटर वार

RRR फिल्म के नाटू नाटू गाने को मिले ऑस्कर को जहां जगन मोहन रेड्डी ने 'तेलुगू का परचम' बताया. वहीं अदनान सामी ने भी दिलचस्प जवाब दिया.

'Shame on You', नाटू-नाटू सॉन्ग को म‍िले ऑस्‍कर को लेकर आंध्र प्रदेश के CM और अदनान सामी के बीच ट्विटर वार

Ys Jagan Mohan reddy vs Adnan Sami

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के दिग्गज डारेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR को ऑस्कर 2023 में बड़ी कामयाबी मिली. फिल्म के गाने नाटू नाटू (Naatu Naatu) को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में एकेडमी अवार्ड मिला. जिसके बाद फिल्म के डारेक्टर समेत पूरी स्टारकास्ट को बधाइयां मिल रही हैं. इस बीच आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी (CM YS Jagan Mohan Reddy) ने बधाई दी. रेड्डी ने ट्वीट किया, 'तेलुगू का झंडा ऊंचा लहरा रहा है.' जिसको लेकर बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) भड़क गए और इसे 'कुंए के मेंढक' वाली सोच बता दिया.

दरअसल, आरआरआर फिल्म के नाटू नाटू (Naatu Naatu) गाने को मिले ऑस्कर अवॉर्ड पर खुशी जाहिर करते हुए जगन मोहन रेड्डी ने ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, 'तेलुगू का परचम ऊंचा लहरा रहा है. मैं इसे बड़े ही गर्व के साथ महसूस कर रहा हूं. हमारी संस्कृति और परंपरा को दर्शाने वाले हमारे तेलुगू गाने ने आज इंटरनेशनल लेवल पर बड़ी पहचान और बड़ा सम्मान हासिल किया, जिसके लिए वह पूरी तरह से हकदार भी हैं.' 

ये भी पढ़ें- Swara Bhasker ने Fahad Ahmad संग दूसरी बार रचाई शादी, दुल्हन बनकर किया धमाकेदार डांस

आंध्र प्रदेश के सीएम ने अपने ट्वीट में एसएस राजामौली, राम चरण, जूनियर NTR, एमअम कीरवानी, चंद्रबोस, गाने के गायक काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज समेत पूरी टीम को मुबारकबाद दी और कहा कि मुझे और करोड़ो तेलुगू लोगों और भारत को गर्व कराने के लिए शुक्रिया. इस ट्वीट में अदनान सामी को 'तेलुगू परचम' वाली बात पंसद नहीं आई. उन्होंने कहा कि क्षेत्रीयता के आधार बंटवारा करने ठीक नहीं है.

अदनान सामी ने दिया ये जवाब
अदनान सामी ने जगन मोहन रेड्डी को जवाब देते हुए रीट्वीट किया, 'ये क्‍या कुंए के मेंढक वाली सोच है, जो समुद्र के बारे मे सोच नहीं सकता. क्‍योंकि उसकी छोटी सी नाक आड़े जा आती है. ये शर्मनाक है कि आप इसमें क्षेत्रीयता के आधार पर बंटवारा देख रहे हैं और इसमें आपको राष्‍ट्रीय गौरव नजर नहीं आ रहा.’

अदनान सामी के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई. लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ यूजर्स जगन मोहन रेड्डी का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ अदनान सामी के पक्ष में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहरहाल अदनान के ट्वीट ने क्षेत्रीय भाषा को लेकर सोशल मीडिया पर एक नई बहस को जन्म दे दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement