Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Andhra Pradesh Explosion: आंध्र प्रदेश की दवा फैक्टरी ब्लास्ट में अबतक 18 की मौत, 40 घायल, पढ़ें ताजा अपडेट्स

आंध्र प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां दवा फैक्टरी में धमाका होने से 18 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 40 लोग बुरी तरह से घायल हैं.

Latest News
Andhra Pradesh Explosion: आंध्र प्रदेश की दवा फैक्टरी ब्लास्ट में अबतक 18 की मौत, 40 घायल, पढ़ें ताजा अपडेट्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली जिले में बुधवार देर रात को दवा बनाने वाली एक फैक्टरी में भीषण धमाका हो गया. इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई, वहीं, 40 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, जिस फैक्टरी में धमाका हुआ है, वहां दो पालियों में 381 कर्मचारी काम करते हैं. धमाका लंच के समय हुआ जिसमें 50 से ज्यादा लोग इस हादसे की चपेट में आ गए.  

दोपहर में हुआ हादसा
आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली जिले में बुधवार को दवा बनाने वाली एक फैक्टरी में भीषण हादसा हो गया. बता दें कि हादसा दोपहर करीब 2:15 बजे  हुआ था. स्थानीय प्रशासन के मुताबिक, हादसे के समय यूनिट में फंसे 13 लोगों को बचा लिया गया है. आग लगते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गईं. वहीं, घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. 

 


ये भी पढ़ें-Jammu & Kashmir पहुंचे राहुल गांधी, लाल चौक पर खाई आईसक्रीम, 22 अगस्त की है ये बड़ी रणनीति


सीएम चंद्रबाबू नायडू ने जताया दुख
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने फार्मा कंपनी में हुई दुर्घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं. इसका साथ ही उन्होंने लोगों की मौत पर दुख जताया है. बुधवार को हुए इस हादसे के संबंध में अनकापल्ली जिलाधिकारी विजय कृष्णन ने बताया, जिले के अचुटापुरम स्थित एसेंशिया एडवांस्ड साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड में दोपहर 2:15 बजे आग लग गई. फैक्टरी में दो शिफ्ट में 381 कर्मचारी काम करते हैं. ये हादसा लंच के समय हुआ. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement