Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेब व्यापार की आड़ में चल रहा था ड्रग्स रैकेट, हरियाणा से कश्मीर तक हो रही थी तस्करी

हिमाचल पुलिस ने एक ड्रग्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है. ये लोग सेब व्यापार की आड़ में करीब 6 सालों से रैकेट चला रहे थे.

Latest News
सेब व्यापार की आड़ में चल रहा था ड्रग्स रैकेट, हरियाणा से कश्मीर तक हो रही थी तस्करी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिमाचल प्रदेश के शिमला में पुलिस ने एक ड्रग्स रैकेट को दबोचा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये लोग सेब व्यापार की आड़ में पिछले 5-6 सालों से इस रैकेट को चला रहे हैं और ड्रग्स की तस्करी कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, ये पूरी रैकेट व्हाट्सप ऐप के जरिए चल रहा था. ड्रग्स का लेन-देन करने वाले लोग कभी एक दूसरे से मिलते नहीं थे. 

पकड़ा गया मास्टरमाइंड 
पुलिस ने बताया कि इस रैकेट के मास्टरमाइंड का नाम शाही महात्मा (शशि नेगी) है, जो एक सेब व्यापारी है. पिछले लगभग 6 सालों से वो एक अंतरराज्यीय 'चिट्टा' (मिश्रित हेरोइन) रैकेट चला रहा था. उसने इतनी चलाकी से इस रैकेट की कड़ियों को बांट रखा था कि उसे यकीन था कि वो कभी भी पुलिस के हाथ में नहीं आएगा. लेकिन 20 सितंबर को पुलिस ने छापेमारी कर रैकेट का भांडाफोड़ किया. इस दौरान पुलिस ने 465 ग्राम हेरोइ जब्त किया है. 


ये भी पढ़ें-Haryana Assembly Elections 2024: चुनाव से पहले हुआ फेर-बदल, AAP के फरीदाबाद उम्मीदवार ने थामा BJP का हाथ   


शिमला के एसपी संजीव कुमार गांधी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि सबी कड़ियों को जोड़ने के बाद पुलिस सेब विक्रेता तक पहुंची. इस जांच में पता चला कि उसका दिल्ली में नाइजीरियन ड्रग गैंग के साथ हरियाणा के अन्य गैंग के साथ संपर्क था. ये तस्करी हरियाणा से कश्मीर तक हो रही थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement