Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आप दिल्ली-पंजाब छोड़ दो, हम राजस्थान-MP छोड़ देंगे' जानें AAP ने दिया Congress को क्या ऑफर

AAP in Lok Sabha Election 2024: आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को यह ऑफर भाजपा के खिलाफ मिलकर चुनाव लड़ने के लिए दिया है. अब देखना है कि कांग्रेस इस पर क्या प्रतिक्रिया देती है.

'आप दिल्ली-पंजाब छोड़ दो, हम राजस्थान-MP छोड़ देंगे' जानें AAP ने दिया Congress को क्या ऑफर

Arvind Kejriwal Rahul Gandhi (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: AAP vs Congress- अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए संयुक्त विपक्षी गठबंधन बनाने की कवायद चल रही है, लेकिन इस बीच आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने कांग्रेस को एक अनूठा ऑफर दिया है. आप ने कांग्रेस को दिल्ली-पंजाब में चुनाव नहीं लड़ने के लिए कहा है. बदले में AAP मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनावी समर में अपने उम्मीदवार खड़े नहीं करेगी. साथ ही आप ने कांग्रेस को यह डर भी दिखाया है कि यदि साल 2024 में नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री के तौर पर निर्वाचित हो जाते हैं तो देश तानाशाही में तब्दील हो जाएगा. अभी तक कांग्रेस ने इस ऑफर पर कोई जवाब नहीं दिया है.

आप ने कांग्रेस को क्या ऑफर दिया है

AAP के राष्ट्रीय प्रवक्ता व दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से कहा है कि यदि कांग्रेस 2024 लोकसभा चुनाव (2024 Lok Sabha polls) में दिल्ली और पंजाब में अपने उम्मीदवार नहीं खड़े करती है तो हम लोग भी मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव नहीं लड़ेंगे. 

मोदी फिर PM बने तो बदल देंगे संविधान

भारद्वाज ने नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री चुने जाने पर देश में तानाशाही का माहौल बनने की चेतावनी दी. उन्होंने कहा, यह संभव है कि मोदी संविधान को बदल दें और खुद को देश का आजीवन राजा घोषित कर दें. उन्होंने यह बात इस तरफ इशारा करते हुए कही कि कैसे CBI, ED और आयकर विभाग विपक्षी नेताओं को जेल की सलाखों के पीछे भेज रहे हैं.

एकतरफ ऑफर दिया, दूसरी तरफ कांग्रेस पर 'कॉपी कैट' बनने का आरोप

सौरभ भारद्वाज ने एकतरफ अपनी पार्टी की तरफ से कांग्रेस को चुनावी समझौते का ऑफर दिया तो दूसरी तरफ उन्होंने कांग्रेस पर AAP के आइडिया चुराने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा, देश की सबसे पुरानी पार्टी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में न केवल नेताओं का संकट है बल्कि उनके पास नए आइडिया भी नहीं है. उन्होंने कहा, पहले पानी और बिजली से जुड़ी कल्याणकारी योजनाओं और महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा सुविधा देने के लिए अरविंद केजरीवाल और आप का मजाक उड़ाने के बाद अब कांग्रेस खुद हमारी नकल कर रही है. उन्होंने कांग्रेस पर अरविंद केजरीवाल के चुनावी घोषणापत्र को 'गारंटीज' के नाम से बदलकर उतारने का भी आरोप लगाया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement