Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अभी जिंदा है अतीक का बेटा, लिया जाएगा पूरा इंतकाम', सोशल मीडिया पर धमकी भरा ट्वीट वायरल

Atiq Ahmed News: ADG लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए प्रयागराज की साइबर क्राइम को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. 

'अभी जिंदा है अतीक का बेटा, लिया जाएगा पूरा इंतकाम', सोशल मीडिया पर धमकी भरा ट्वीट वायरल

Atiq Ahmed (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

नई दिल्ली. माफिया डॉन अतीक अहमद, भाई अशरफ और उसके बेटे असद की मौत के बाद उसके समर्थक खफा नजर आ रहे हैं. अतीक (Atiq Ahmed)  की हत्या को लेकर समर्थक खुलेआम धमकी दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है. जिसमें माफिया ब्रदर्स की मौत का बदला लेने की बात कही गई है. इस ट्वीट के संज्ञान में आते ही यूपी पुलिस भी हरकत में आ गई है. पुलिस ने पोस्ट करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी है.

इस ट्वीट को ‘The Sajjad Mughal’ नाम के अनवेरीफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. ट्विट में लिखा है, 'अभी नस्ल खत्म नहीं हुई अतीक का ये बेटा जिंदा है. इंशाअल्लाह हालत वक्त सत्ता बदलेगी फिर इलाहाबाद भी बोला जाएगा हिसाब भी पूरा लिया जाएगा.' ट्वीट में असद का जो वीडियो पोस्ट किया गया है, वह उसका पुराना भाषण है.

जैसे ही ट्वीट वायरल हुआ और यूपी पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया. तुरंत जांच करने के आदेश दिए गए. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए प्रयागराज की साइबर क्राइम को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. 

ये भी पढ़ें- Go First की टिकट बुकिंग पर रोक, DGCA ने एयरलाइन को भेजा नोटिस, 15 दिन में मांगा जवाब

साइबर सेल ने दर्ज किया मामला
पुलिस के मुताबिक, साइबर सेल ने ट्वीटर हैंडल पर धारा 505 और IT एक्ट की धारा 66 के तहत केस दर्ज कर लिया है.पुलिस ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. तफ्तीश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ट्विट में असद का फोटो

अतीक और अशरफ को मारी गई थीं कई गोलियां
बता दें कि 16 अप्रैल को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अतीक पर उस वक्त हमला हुआ जब पुलिस दोनों भाइयों को प्रयागराज के एक अस्पताल में मेडिकल कराने ले जा रही थी. उसी दौरान तीन बदमाशों ने दोनों भाईयों को गोलियों से भून दिया था. अतीक के शरीर में कुल 8 गोलियां दागी गई थीं. जबकि अशरफ को 5 गोलियां लगी थी. अतीक के सिर, गर्दन, छाती और कमर में गोली लगी थी. अशरफ को एक गले, पीठ, कलाई और एक कमर में गोली लगी थी. वहीं अतीक के बेटे असद को यूपी एसटीएफ ने प्रयागराज में एनकाउंटर में मार गिराया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement