Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ayodhya Ram Mandir को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने दबोचा आरोपी, सामने आया ये सच

अयोध्या राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

Latest News
Ayodhya Ram Mandir को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने दबोचा आरोपी, सामने आया ये सच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अयोध्या (Ayodhya Ram Mandir) में बने राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी भरी पोस्ट किए गए थे. ये पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया गया था. इसके साथ ही डायल 112 पर फोन किया कि राम मंदिर को उड़ा देंगे. इस मामाले में साइबर सेल की मदद से पुलिस धमकी देने वाले तक पहुंच गई है. पुलिस धमकी देने वाले से पूछताछ कर रही है. 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, पटहेरवा थाना क्षेत्र के बलुआ तकिया गांव के 16 साल के किशोर ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर अयोध्या में बने राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी भरा पोस्ट किया था. इसके बाद डायल 112 पर फोन किया कि राम मंदिर को उड़ा देंगे, हमारे साथ और भी लोग हैं.


ये भी पढ़ें-Chindwara में पहले कुल्हाड़ी से पूरा परिवार काटा, 8 लोगों की हत्या करने के बाद फिर...


सोमवार की देर शाम को इसकी जानकारी होने के बाद जिला पुलिस हरकत में आ गई. आपको बता दें कि धमकी देने वाला व्यक्ति एक 16 साल का नाबालिग है. पुलिस ने किशोर और उसकी दादी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि किशोर मानसिक रोगी है और उसका इलाज चल रहा है. यूट्यूब पर उसने फेक वीडियो देखकर खुद भी ऐसा ही कर डाला. पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में कोई गलत गतिविधि सामने नहीं आई है. अभी पड़ताल जारी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement