Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Azam Khan In Jail: एक ही दिन में आजम खान एंड फैमिली की हालत खराब, जानें जेल में क्या कर रहे तंजीन और अब्दुल्ला 

Azam Khan Wife And Son In Jail: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और उनकी पत्नी डॉक्टर तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला खान को फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट मामले में 7 साल की जेल की सजा सुनाई गई है. तीनों रामपुर जेल में काफी परेशान दिखे. 

Azam Khan In Jail: एक ही दिन में आजम खान एंड फैमिली की हालत खराब, जाने��ं जेल में क्या कर रहे तंजीन और अब्दुल्ला 

Azam Khan And Family In Jail

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान अब पत्नी और बेटे के साथ रामपुर की जेल में बंद हैं. बुधवार को तीनों को अरेस्ट किया गया और रामपुर जेल लाया गया. बताया जा रहा है कि तीनों के चेहरे पर परेशानी की लकीरें साफ झलक रही थीं. बुधवार को तीनों में से किसी ने खाना नहीं खाया और पूरी रात आंखों में ही काट दी. गुरुवार की सुबह तंजीन फातिमा ने जेल प्रशासन से कुछ दवाइयां घर से मंगाने की इजाजत मांगी. जेल सूत्रों का कहना है कि फिलहाल उन्हें कुछ जरूरी दवाएं जेल में भी दी गई हैं. आजम और अब्दुल्ला को एक ही सेल में रखा गया है और तंजीन महिला वार्ड में हैं. गुरुवार की सुबह तीनों की मुलाकात नाश्ते के दौरान जरूर हुई और कुछ बातचीत करते भी दिखे. 

बताया जा रहा है कि देर रात तक आजम खान और उनका बेटा अब्दुल्ला आजम जागते ही रहे और कुछ बात करते दिखे थे. रात 3 बजे के बाद दोनों सोये और सवेरे जल्दी ही जाग गए थे. जेल मैनु्अल के मुताबिक तीनों को रात में सोने के लिए चादर और कंबल दिए गए थे. तीनों से मुलाकात करने के लिए गुरुवार को खोई भी नहीं पहुंचा है लेकिन माना जा रहा है कि जेल में उनसे मिलने अखिलेश यादव भी आ सकते हैं. आजम परिवार पर कई तरह के और भी भ्रष्टाचार के मामले दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ें: कहां है महाभारत का मशहूर अंग प्रदेश जिसके राजा थे दानवीर कर्ण

रामपुर से दूसरी जेल में भी शिफ्ट किया जा सकता है फैमिली को 
आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला को फिलहाल फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट के मामले में 7 साल की सजा सुनाई गई है. तीनों पर इसके अलावा आय से अधिक संपत्ति, गलत तरीके से जमीन कब्जा करने समेत कई और केस दर्ज हैं. रामपुर सपा नेता के परिवार का प्रभाव वाला क्षेत्र भी है. सभी पहलू को ध्यान में रखते हुए उन्हें दूसरी जेल में भी शिफ्ट किया जा सकता है. हालांकि, तीनों की कोर्ट में लगातार पेशी को देखते हुए सुरक्षा के लिहाज से किसी और जेल में शिफ्ट करना मुश्किल भी है.

यह भी पढ़ें: ट्रक में पकड़ा गया 750 करोड़ रुपये कैश, चुनावों में 'कैश फॉर वोट' की उड़ी अफवाह, फिर खुली ये पोल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement