Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बदलापुर मामले में एक्शन, जिला शिक्षा अधिकारी निलंबित, BMC अधिकारी पर भी गिरी गाज

इस मामले की जांच विशेष जांच दल (SIT) कर रही है. जिसने अपनी शुरुआत रिपोर्ट शुक्रवार को राज्य सरकार को सौंप दी. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों बच्चियों के साथ पिछले 15 दिनों में कई बार यौन उत्पीड़न हुआ.

Latest News
बदलापुर मामले में एक्शन, जिला शिक्षा अधिकारी निलंबित, BMC अधिकारी पर भी गिरी गाज

badlapur case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र के बदलापुर में दो बच्चियों के साथ कथित यौन उत्पीड़न के मामले में ठाणे के जिला शिक्षा अधिकारी पर एक्शन हुआ है. इस मामले की समय पर जानकारी नहीं देने के लिए शुक्रवार को उन्हें निलंबित कर दिया गया है. जबकि BMC के शिक्षा अधिकारी के खिलाफ मुंबई में बीएमसी के स्कूलों में CCTV कैमरे नहीं लगाने के लिए इसी तरह की कार्रवाई की गई है.

बीएमसी मुख्यालय में सम्मेलन के दौरान महाराष्ट्र के स्कूल शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर ने कहा कि इस कार्रवाई से बहुत कड़ा संदेश जाएगा कि सरकार लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि ठाणे के जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) बालासाहेब रक्षे और बीएमसी के शिक्षा अधिकारी राजेश कंकल को निलंबित कर दिया गया है.

CCTV कैमरे न लगाने को लेकर एक्शन
केसरकर ने कहा, 'DEO बालासाहेब रक्षे को बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले की समय पर जानकारी न देने के लिए निलंबित किया गया है. कंकल को बीएमसी स्कूलों में सीसीटीवी कैमरे न लगाने के लिए निलंबित किया गया है. मैं इस मुद्दे पर दो साल से काम कर रहा हूं, अब भी काम जारी है और कैमरे अब तक नहीं लगाए गए हैं.

बता दें कि इस मामले की जांच विशेष जांच दल (SIT) कर रही है. जिसने अपनी शुरुआत रिपोर्ट शुक्रवार को राज्य सरकार को सौंप दी. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों बच्चियों के साथ पिछले 15 दिनों में कई बार यौन उत्पीड़न हुआ. रिपोर्ट में कहा गया कि स्कूल ने सूचना देने में देरी की. जबकि प्रिंसिपल ने 14 अगस्त को ही स्कूल के ट्रस्टी को सूचना दे दी थी. इसके बाद भी प्रशासन की तरफ से लापरवाही की गई. (PTI इनपुट)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement