Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bahraich Bhediya: बहराइच में नहीं थमा 'लंगड़े सरदार' का आतंक, बूढ़ी महिला पर किया अटैक, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. हालांकि वन विभग ने अबतक 5 भेड़ियों को पकड़ लिया है लेकिन अभी भी एक भेड़िया खुलेआम घूम रहा है.

Latest News
Bahraich Bhediya: बहराइच में नहीं थमा 'लंगड़े सरदार' का आतंक, बूढ़ी महिला पर किया अटैक, हालत गंभीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िये का अतंक बढ़ता ही जा रहा है. एक बार फिर इस खूंखार भेड़िये ने एक महिला पर अटैक कर दिया. ये हमला तब हुआ जब महिला सो रही थी. इस हादसे से गांम में हड़कंप मच गया है. पुलिस और वन विभाग की टीम मामले की जांच में जुटी हुई हैं. बता दें, वन विभाग की टीम ने अबतक 5 भेड़ियों को पकड़ लिया है.  

महिला को चारपाई से घसीटा
बहराइच में बीते कई दिनों से भड़िया कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है. भेड़िये के हमले से अबतक 10 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं 50 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं. एक बार फिर भेड़िये ने एक बुजुर्ग महिला को अपना निशाना बनाया है. जानकारी के मुताबिक भवानीपुर के कोरियन पुरवा गांव की निवासी पुष्पा प्रताप पर भेड़िये ने सोते समय हमला कर दिया. भेड़िए ने महिला को चारपाई से नीचे घसीटकर उसके गले पर हमला किया. महिला के शोर मचाने पर परिवार वाले वहां पहुंचे तब तक भेड़िया वहां से भाग गया. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


ये भी पढ़ें-हरियाणा चुनाव से पहले क्या बाहर आएंगे Arvind Kejriwal?  जमानत पर आज फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट  


'लंगड़ा सरदार' अब तक आजाद 
मंगलवार को वन विभाग की टीम ने पांचवे भेड़िये को पकड़ लिया है.  हालांकि, छठा भेड़िया यानी की लंगड़ा सरदार अब भी पकड़ में नहीं आया हैं. वन विभाग की टीम लगातार छठे भेड़िये को पकड़ने की कोशिश कर रही है. आदमखोर भेड़ियों का सरदार लंगड़ा भेड़िया अब तक फरार है. रिपोर्ट्स की मानें तो भेड़िये अब और ज्यादा सतर्क हो गए हैं. साथ ही वो अब बड़ी सावधानी के साथ लोगों पर हमला कर रहे हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement