Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP के बाद अब MP के इस इलाके में भेड़िए का आतंक, एक ही परिवार के 5 लोगों को बनाया निशाना

उत्तर प्रदेश के बहराइच के बाद अब भेड़िया मध्य प्रदेश पहुंच चुका है. यहां उसने एख ही परिवार के 5 लोगों को अपना शिकार बना लिया है.

Latest News
UP के बाद अब MP के इस इलाके में भेड़िए का आतंक, एक ही परिवार के 5 लोगों को बनाया निशाना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़िये का आतंक अभी थमा नहीं था कि मध्य प्रदेश के खंडवा में भेड़िये ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है. यहां भेड़िये  ने एख ही परिवार के पांच सदस्यों पर हमला कर दिया. हमले के बाद पांचों लोग घायल हैं. उन्हें जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है. ये घटना बीते शुक्रवार को घटी जिसके बाद आस-पास के लोगों ने मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर खालवा तहसील में रिपोर्ट दर्ज कराई.

एक ही परिवार के 5 लोगों पर हमला
भेड़िये का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. जानकारी के मुताबिक झोपड़ी के बाहर सो रहे एक ही परिवार के लोगों पर भेड़िये ने हमला कर दिया और 5 लोगों को घायल कर दिया. इसमें एक महिला के सिर पर भेड़िए ने हमला किया जबकि एक पुरुष के हाथ पर हमला किया है. इसके अलावा तीन और लोग घायल हुए हैं. एसडीओपी ने बताया, "परिवार के शोर मचाने के बाद पड़ोसी और अन्य लोग पहुंचे और भेड़िये को भगाया." 


ये भी पढ़ें-Delhi Crime News: सेल्फ डिफेंस की क्लास के दौरान नाबालिग से रेप, पुलिस ने आरोपी को दबोचा  


भेड़िये को पकड़ने का प्रयास जारी
वहीं प्रभागीय वन अधिकारी राकेश दामोर ने बताया कि घायलों को रेबीज के टीके और दवाइयां दी गई हैं. दामोर ने कहा, 'जंगली जानवर को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है. उस आदमखोर भेड़ियो का पता लगाया जा रहा है. हालांकि, अभी इस बात की पुष्टी नहीं हुई है कि वो भेड़िया ही था या पिर सियार. 
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement