Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bahraich Bhediya: अब जाके हाथ में आया लंगड़ा भेड़िया, गांव वालों ने पीट-पीटकर ली आदमखोर की जान

उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भड़िए का आतंक खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा था. आखिरकार अब भेड़िया गांव वालों के हाथों मारा गया.

Latest News
Bahraich Bhediya: अब जाके हाथ में आया लंगड़ा भेड़िया, गांव वालों ने पीट-पीटकर ली आदमखोर की जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बहराइच में आतंक मचाने वाला आदमखोर भेड़िया ग्रामीणों के हाथ मारा गया. पिछले कुछ महीनों से आदमखोर भेड़िया कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है. शनिवार रात को गाव वालों ने भड़ये को पीट-पीटकर मौत के घाट उतैर दिया. अब तक भेड़िये के हमले से 50 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है. 

मारा गया लंगड़ा भेड़िया
वन विभाग की टीम कई दिनों से इस छठे भेड़िए को पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई थी. इससे पहले वन विभाग की टाम ने पांचवे भेड़िए को पकड़ा था. मारा गया भेड़िया 9 बच्चों समेत एक महिला को अपना शिकार बना चुका है. डीएफओ अजीत सिंह ने बताया कि बीती रात साढ़े आठ बजे उन्हें सूचना मिली की एक जानवर बकरी के बच्चे को ले जा रहा था. जब वो मौके पर पहुंचे तो बकरी और भेड़िया दोनों वहां मरे पड़े थे. 


ये भी पढ़ें-Bihar News: आर्केस्ट्रा में लड़की बन करता था डांस, दोस्तों ने ले ली जान, जानें क्या है पूरा मामला    


फिलहाल वन विभाग की टाम पूरे मामले की जांच कर रही है. वन विभाग ने इस भेड़िये को उसी ग्रुप को छठा भेड़िया मान लिया है, जो पांच भेड़ियों के पकड़े जाने पर अपने ग्रुप से अकेला हो गया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement