Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bahraich Bhediya Attack: अमावस की रात आदमखोर भेड़ियों ने फिर से किया अटैक, 5 साल की मासूम को बनाया शिकार, लोगों में दहशत

खूंखार भेड़िये के इन अटैक में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रशासन और वन विभाग की तरफ से इनपर लगाम लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है. बावजूद इसके वो लगातार हमलावर हैं. इन आदमखोर भेड़ियों की तरफ से कल रात भी एक 6 साल की बच्ची को शिकार बनाया गया है.

Latest News
Bahraich Bhediya Attack: अमा�वस की रात आदमखोर भेड़ियों ने फिर से किया अटैक, 5 साल की मासूम को बनाया शिकार, लोगों में दहशत

Bhediya Attack

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूपी के बहराइच में आदमखोर भेड़ियों के हमले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. इन हमलों को लेकर इलाके में खौफ का माहौल छाया हुआ है. खूंखार भेड़िये के इन अटैक में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रशासन और वन विभाग की तरफ से इनपर लगाम लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है. बावजूद इसके वो लगातार हमलावर हैं. इन आदमखोर भेड़ियों की तरफ से कल रात भी एक 6 साल की बच्ची को शिकार बनाया गया. 

क्या हुआ था कल रात
कल अमावस की रात भेड़िये फिर से सक्रिय हो गए. नजदीकी इलाकों की तरफ बढ़ने लगे. वन विभाग की तरफ से रात 8 बजे के आस-पास इनके लोकेशन को ट्रैक किया जाने लगा. प्रशासन की तरफ से भी पूरे इलाके की गश्त लगाई जा रही थी. लेकिन फिर भी भेड़िए पकड़ में नहीं आ सके. भेड़िए इसी बीच बहराइच जिले में मौजूद गिरधरपुर पंढवा गांव में धुस आए, और 6 साल की बच्ची पर अटैक कर दिया. बच्ची का नाम अफसाना बताया जा रहा है.
 
घर में घुसकर भेड़िए ने किया हमला
दरअसल पीड़िता अपनी बड़ी बहन के साथ घर में सो रही थी. उसी समय भेड़िये घर के भीतर घुस आए. पीड़िता पर हमले करने शुरू कर दिए. इसी दौरान उसकी बड़ी बहन जग गई, और शोर मचाने लगे. इसके बाद भेड़िए वहां से भाग गए. इसके बाद गांव वाले दौड़कर वहां आए. लोगों की ओर से पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. वहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. आज से तीन दिन पहले भी इन आदमखोर भेड़ियों की तरफ से एक बच्ची को शिकार बनाया गया था. इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement