Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bangalore Horror Killing: बेंगलूरु में युवती की हत्या, सड़ी हुई लाश ड्रम में रखकर रेलवे स्टेशन पर छोड़ गया हत्यारा

Bangalore News: युवती की उम्र करीब 20 साल होने का अंदाजा लगाया गया है. उसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी है.

Bangalore Horror Killing: बेंगलूरु में युवती की हत्या, सड़ी हुई लाश ड्रम में रखकर रेलवे स्टेशन पर छोड़ गया हत्यारा

Bengaluru Crime: महिला की लाश को इसी ड्रम में रखकर ठिकाने लगाया गया था.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Karnataka News- कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु (Bangalore) में बुधवार को तब सनसनी फैल गई, जब एक रेलवे स्टेशन पर लावारिस हालत में मिले प्लास्टिक ड्रम को खोलने पर उसके अंदर से लाश मिली. लाश किसी युवती की है, जिसकी उम्र 20 साल के आसपास होने का अंदाजा लगाया गया है. पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या 2 या 3 दिन पहले कहीं और की गई थी, जिसके बाद हत्यारे ने उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए ड्रम के अंदर ठूंसा होगा और रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया. युवती की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस आसपास के एरिया में पूछताछ कर रही है.

पढ़ें- Ganga Vilas: जानिए दुनिया के उस सबसे लंबे रिवर क्रूज के बारे में, जिसे 13 जनवरी को पानी में उतारेंगे पीएम मोदी

यशवंतपुर रेलवे स्टेशन की है घटना

प्लास्टिक ड्रम के अंदर युवती की क्षत-विक्षत लाश बुधवार सुबह बेंगलुरु के यशवंतपुर रेलवे स्टेशन (Yesvantpur railway station) पर मिली. हत्यारा मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात किसी समय स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 पर लाश वाले ड्रम को छोड़कर फरार हो गया. ड्रम का ढक्कन बंद था और लाश को अंदर छिपाने के लिए ढक्कन के नीचे उसमें कपड़े ठूंसे गए थे. NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेशन के क्लीनिंग स्टाफ के सदस्यों ने लावारिस हालत में पड़े ड्रम को देखकर रेलवे पुलिस को अलर्ट किया, जिसके बाद ड्रम की तलाशी लेने पर उसके अंदर से लाश बरामद की गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पढ़ें- Irfan Solanki MLA viral video: कोर्ट से निकलते ही पुलिसवाले ने विधायक इरफान सोलंकी की पकड़ी गर्दन, वीडियो देख खौल रहा सपा का खून

हत्यारा कहीं और ठिकाने लगाने वाला था लाश!

माना जा रहा कि युवती की हत्या 2 या 3 दिन पहले कहीं और की गई थी, क्योंकि लाश बुरी तरह सड़ चुकी थी. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हत्यारे ने शव को कहीं और ठिकाने लगाने के लिए ड्रम में ठूंसा होगा. वह लाश को ठिकाने लगाने के लिए ट्रेन में बैठकर जाना चाहता होगा, इसी कारण वह ड्रम लेकर रेलवे स्टेशन आया होगा. यहां प्लेटफार्म पर किसी कारण से वह डर गया होगा और इसी कारण ड्रम छोड़कर भाग गया होगा. 

पढ़ें- Delhi MCD: 10 के 10 पार्षद BJP के कैसे? आप ने किया सवाल, पढ़ें दिल्ली में LG ने किस आधार पर किया मनोनीत

फोरेंसिक एक्सपर्ट्स खोज रहे हैं सबूत

दक्षिण पश्चिम रेलवे की बेंगलुरु डिविजन के एडिशनल डिविजनल रेलवे मैनेजर कुसुमा हरिप्रसाद ने लाश मिलने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की एक टीम प्लेटफार्म नंबर-1 पर सबूत खोज रही है. रेलवे पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और ड्रम लेकर स्टेशन पहुंचने वाले को तलाश करने के लिए आसपास की CCTV फुटेज खंगाली जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement