Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बचपन का अत्याचार, भांग-सुल्फा की लत... कुलदीप गंगवार कैसे बना बरेली का सीरियल किलर, खोले राज

Bareilly Serial Killer: आरोपी कुलदीप गंगवार ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह अधेड़ उम्र की महिलाओं को जंगल में अकेले पाकर प्रपोज करता था, जब महिला उसके प्रस्ताव को ठुकरा देती तो उसका गला घोंटकर मार देता था.

Latest News
बचपन का अत्याचार, भांग-सुल्फा की लत... कुलदीप गंगवार कैसे बना बरेली का सीरियल किलर, खो�ले राज

bareilly serial killer kuldeep gangwar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पहले महिला का गला दबाता और फिर उसकी साड़ी से गर्दन पर गांठ बांध देता ताकि उसके जिंदा रहने की उम्मीद ही न बचे... यह खुलासा बरेली के उस साइको किलर ने किया है, जो पिछले 13 महीने में 9 महिलाओं को मौत के घाट उतार चुका था. इस साइको किलर के कारनामों को जानकर यूपी पुलिस भी हैरान है. उसे यकीन ही नहीं हो रहा कि कोई इतना खूंखार कैसे बन सकता है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान बरेली के नवाबगंज थाना इलाके के गांव बाकरगंज सानुआ निवासी कुलदीप कुमार गंगवार के रूप में हुई है. कुलदीप ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह अधेड़ उम्र की महिलाओं को जंगल में अकेले पाकर प्रपोज करता था, जब महिला उसके प्रस्ताव को ठुकरा देती तो उसका गला घोंटकर मार देता था. उसके बाद उसकी ही साड़ी या चुन्नी से गर्दन बांध देता था.

महिलाओं से क्यों नफरत करता था आरोप?
पूछताछ ने आरोपी ने बताया कि उसके दो बहने हैं. जब वो छोटा था तभी उसकी मां की मौत हो गई थी. उसके बाद उसके पिता बाबूराम ने दूसरी शादी कर ली. लेकिन सौतेली मां उसको प्रताड़ित करती थी. वह बात-बात पर उसको डांट लगाती और मारती पीटती थी. मां की इन हरकतों की वजह से वह बचपन से ही मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा था. इसकी वजह वह महिलाओं से चिढ़ने लगा. इसके बाद वह शराब, भांग और सुल्फा पीने आदि हो गया.


यह भी पढ़ें- Natwar Singh: पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह का निधन, लंबे वक्त से थे बीमार, जानिए कैसा था


पुलिस ने बताया कि 2014 में कुलदीप की शादी हुई थी. लेकिन वह अपनी पत्नी के साथ भी सामान्य व्यवहार नहीं करता था. उसके साथ मारपीट, गाली-गलौज करना उसकी आदत बन गई थी. इससे परेशान होकर एक दिन उसकी पत्नी छोड़कर चली गई और फिर कभी नहीं लौटी. इससे दुखी होकर वह और ज्यादा नशा करने लगा. नशे में वह अपने घर से निकल जाता और आस-पास के गांव व जंगलों भटकता था.

अधेड़ उम्र की महिलाओं को बनाता था शिकार
सौतेली मां की अत्याचारी और बीवी की बेवफाई  की वजह से उसके मन में महिलाओं को लेकर कुंठा होने लगी. इसके बाद उसने महिलाओं को टारगेट करना शुरू कर दिया. आरोपी ने कबूल किया है कि जंगल में जब भी कोई अधेड़ उम्र की महिला उसे दिखती तो उसके अंदर का जानवर जाग जाता था. 

पहले तो वह महिलाओं को अपने जाल में फंसाने के लिए प्रपोज करता था. जब महिला उसे पागल समझकर इग्नोर कर देती तो वह बरदस्ती करने की कोशिश करता था. इसके बाद महिला का गला घोंटकर मार देता था. सबसे खास बात यह है कि आरोपी साड़ी पहने वाली महिलाओं को ही ज्यादा टारगेट करता था. गला घोंटने के बाद उसकी गर्दन को साड़ी से बांध देता था. पुलिस आरोपी से अभी पूछताछ कर रही है. वह अभी और बड़े खुलासे कर सकता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement