Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bareilly Serial Killer: 1.5 लाख मोबाइल नंबर, पुलिस की 22 टीमें तब जाकर पकड़ा गया बरेली का सीरियल किलर

Bareilly Serial Killer: उत्तर प्रदेश के बरेली का सीरियल किलर आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने इस शातिर अपराधी को पकड़ने के लिए 22 टीमें लगाई थीं. 

Latest News
Bareilly Serial Killer: 1.5 लाख मोबाइल नंबर, पुलिस की 22 टीमें तब जाकर पकड़ा गया बरेली का सीरियल किलर

22 टीमों की मदद से पकड़ाया बरेली का सीरियल किलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के बरेल (Bareilly Serial Killer) का शातिर सीरियल किलर पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. 10 महिलाओं की हत्या के आरोपी को अरेस्ट करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी थी. इस शातिर अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस को 22 खास टीमें लगानी पड़ी थीं. इसके अलावा, पुलिस ने 1.5 लाख मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया था और तब जाकर यह गिरफ्त में आया. 10 महिलाओं की हत्या करने वाले इस शख्स के अपराध को अंजाम देने का तरीका एक जैसा ही था. 

15 महीने की खोज के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी 
बरेली के सीरियल किलर का नाम कुलदीप है और वह नबावगंज थाना क्षेत्र के बाकरगंज गांव का रहने वाला है. पिछले 15 महीने में उसने 10 महिलाओं की हत्या की और सभी महिलाओं को मारने का उसका पैटर्न एक सा ही था. वह खेत में साड़ी के पल्लू से उनका गला दबाकर हत्या करता था और कोई सुराग नहीं छोड़ता था. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने 1500 सीसीटीवी खंगाले, 1.5 लाख मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया और 22 टीमों ने भेष बदलकर उसकी तलाश की, तब जाकर गिरफ्त में आया. 


यह भी पढ़ें: PM Modi की चाय पर चर्चा में शामिल हुए राहुल गांधी, जानें दोनों के बीच क्या बात हुई  


आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में 6 महिलाओं की हत्या की बात कबूल की है. अब तक की जांच में उसके बारे में कई हैरान करने वाले तथ्य मिले हैं. उसने बताया कि वह मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करता है और न ही उसके पास अपनी कोई गाड़ी है. हत्या के लिए वह किसी हथियार का भी इस्तेमाल नहीं करता था. 

महिलाओं से नफरत की वजह भी बताई 
कुलदीप ने बताया कि बचपन से ही वह महिलाओं से नफरत करता है क्योंकि उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी. इस गम में उसकी मां की मौत हो गई और सौतेली मां उसे बहुत पीटती थी. कुलदीप ने बताया कि जब उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई उसके बाद से औरतों के लिए नफरत पहले से ज्यादा बढ़ गई थी. इसी नफरत में वह हत्या करने लगा था. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें: SC ने NEET-PG की परीक्षा टालने की मांग ठुकराई , 'अब नहीं दे सकते ऐसा आदेश'


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement