Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengaluru Murder Case: सीईओ मां अपने पति से नफरत में हो गई अंधी, 4 साल के बेटे को मार डाला

CEO Kills 4 YRS Old Son: बैंगलुरु में एक स्टार्टअप कंपनी की सीईओ ने अपने 4 साल के बेटे की गोवा में हत्या कर दी और फिर बैग में शव लेकर कर्नाटक चल दी.

Latest News
Bengaluru Murder Case: सीईओ मां अपने पति से नफरत में हो गई अंधी, 4 साल के बेटे को मार डाला

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  गोवा पुलिस ने बेंगलुरु निवासी सुचना सेठ को अपने चार साल के बेटे की हत्या केस में गिरफ्तार किया है. सुचना सेठ एक एआई स्टार्टअप कंपनी की सीईओ है. गोवा के कैंडोलिम के एक सर्विस अपार्टमेंट में बेटे का मर्डर सिर्फ अपने पति से बदला लेने के लिए कर दिया. हत्या को अंजाम देने के बाद बच्चे के शव को एक बैग में भरकर बेंगलुरु भाग रही थी. हालांकि, गोवा पुलिस ने तत्परता दिखाई और कर्नाटक पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद आरोपी मां को अरेस्ट किया जा सका. आरोपी महिला को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के ऐमंगला पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया है. पूछताछ में आरोपी महिला ने अपना अपराध कबूल कर लिया और कहा कि वह नहीं चाहती थी कि उसका बेटा अपने पिता से मिले.  

गोवा के पुलिस अधीक्षक निधिन वलसन ने कहा कि हमें महिला के कुछ संदिग्ध करने की जानकारी मिली थी. जब पुलिस होटल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो  बैग में कुछ सामान लेकर जाती दिखी लेकिन बच्चा साथ नहीं था. बच्चे की हत्या के बाद महिला ने उसका शव बैग में भर लिया और फिर कैब बुक कर चल दी. पुलिस ने बताया कि होटल स्टाफ ने कमरे में खून के धब्बे देखे थे जिसके बाद पुलिस को सूचना दी थी.

यह भी पढ़ें: देहरादून में लीक हुई क्लोरीन गैस, सांस लेने में दिक्कत आने से मचा हड़कंप

बैग में मिला बेटे का शव, की पुलिस को गुमराह करने की कोशिश
गोवा पुलिस ने बताया कि महिला को जब पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया तो उसने पुलिस को चकमा देने की कोशिश की. कैलंगुट पीआई का कहना है कि जब महिला से हमने उसके बेटे के बारे में पूछा कि उसने अपने बेटे को फतोर्दा में अपने दोस्त के घर छोड़ दिया था. जब पुलिस ने पता मांगा तो उसने गलत पता दिया. इसके बाद जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो अपराध की पूरी कहानी खुलकर सामने आ गई.

पति से बेटे को रखना चाहती थी दूर
गोवा पुलिस का कहना है कि पुलिस की पूछताछ में सुचना ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उसने बताया कि उसका बेटा एक साल का ही था जब पति से तलाक हो गया. बच्चे की कस्टडी उसे मिली थी लेकिन बच्चे का पिता हर संडे उससे मुलाकात कर सकता था. कोर्ट के इस आदेश की वजह से बेटे को उसके पिता से मिलाने के लिए मजबूर थी. इससे परेशान होकर उसने अपने बेटे का ही मर्डर कर दिया ताकि वह अपने एक्स हसबैंड को सबक सिखा सके. 

यह भी पढ़ें: AAP और कांग्रेस में सीट बंटवारे पर चर्चा जारी, जानिए कहां तक पहुंची बात  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement