Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahalakshmi Case: महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने वाले मुक्ति ने बनाया था पूरा प्लान, सुसाइड नोट में लिखी क्राइम की कहानी

Mahalakshmi Case: बेंगलुरु के महालक्ष्मी मर्डर केस में आरोपी मुक्ति रंजन रॉय ने गर्लफ्रेंड के 59 टुकड़े करने के बाद बचने का पूरा प्लान बनाया था. हालांकि, उसके सुसाइड नोट से कई खुलासे होते दिख रहे हैं.

Latest News
Mahalakshmi Case: महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने वाले मुक्ति ने बनाया था पूरा प्लान, सुसाइ�ड नोट में लिखी क्राइम की कहानी

महालक्ष्मी मर्डर केस 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बेंगलुरु के महालक्ष्मी मर्डर केस (Mahalakshmi Murder Case) ने पूरे देश को हैरान कर दिया है. 29 साल की महिला की हत्या कर उसके 59 टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया था. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही थी, लेकिन आरोपी मुक्ति रंजन रॉय के सुसाइड ने इसे और उलझा दिया है. पहले इस केस में मृतक के पूर्व पति ने अशरफ नाम के एक शख्स पर आरोप लगाया था. हालांकि, अब आरोपी के सुसाइड नोट से हत्या के कारणों की तह धीरे-धीरे खुलती दिख रही है. 

आरोपी के भाई ने पूछताछ में किया खुलासा 
बेंगलुरु में सेल्सगर्स का काम करने वाली महालक्ष्मी की हत्या मुक्ति रंजन ने की थी. मर्डर कर उसने शव के 59 टुकड़े कर रेफ्रिजरेटर में डाल दिया था. आरोपी के भाई सत्या ने बताया कि उसने महालक्ष्मी की हत्या की बात कबूल की थी. वह मुझसे कहता था कि वापस बेंगलुरु जाएगा और शव के टुकड़े अज्ञात जगहों पर फेंक देगा. हालांकि, 25 सितंबर को उसने खुद एक कब्रिस्तान में जाकर आत्महत्या कर ली. सत्या ने यह भी बताया कि उसे हत्या करने का अफसोस था. 


यह भी पढ़ें: बुलंदशहर में बाप-बेटे के रिश्ते पर सवाल, नाबालिग ने चाकू मारकर की पिता की हत्या


महालक्ष्मी के व्यवहार से परेशान रहता था मुक्ति 
मुक्ति रंजन ने जो सुसाइड नोट छोड़ा है उसमें उसने लिखा है कि वह उसके व्यवहार से परेशान रहता था. उसने सुसाइड नोट में लिखा कि हम दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी और उसने मुझे मारना शुरू कर दिया था. मैं उससे प्यार करता था, लेकिन मुझे उसका ऐसा व्यवहार पसंद नहीं था. मैंने उसे गुस्से में मार दिया, लेकिन इसका अफसोस है. मैं बहुत डर गया था और इसलिए मैंने सुसाइड करने का फैसला किया है. 
 


यह भी पढ़ें: 'PM बनने के मिल चुके हैं कई ऑफर, पर नहीं मंजूर', नितिन गडकरी ने ऐसा क्यों कहा?


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement