Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी की कार का टूटा शीशा, कांग्रेस ने बताया कारण

Rahul Gandhi News: बंगाल से होकर गुजर रही कांग्रेस की भारत जोड़ों न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी की कार का पीछे वाला शीशा टूट गया. कांग्रेस की ओर से इस पर जवाब दिया गया है.

Latest News
पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी की कार का टूटा शीशा, कांग्रेस ने बताया कारण

Congress leader Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज यानी बुधवार को दूसरा दिन है. इसी यात्रा के दौरान राहुल गांधी की कार का शीशा टूट गया. इस हादसे में राहुल गांधी को किसी भी तरह की चोट नहीं आई. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने इस घटना को लेकर कहा कि राहुल गांधी जिस वाहन में यात्रा कर रहे थे, उसकी पिछली खिड़की का शीशा पथराव के बाद तोड़ दिया गया. यह अस्वीकार्य है. वहीं, कांग्रेस ने स्पष्ट किया कि अचानक ब्रेक लगाने से सुरक्षा घेरे में इस्तेमाल किए जाने वाले रस्से से कार का शीशा टूट गया.

इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने राहुल गांधी की गाड़ी पर पथराव होने का दावा किया था. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन ने कहा कि शायद भीड़ में किसी ने पीछे से पत्थरबाजी की. पुलिस बल इसकी जांच कर रही है. नजरअंदाज करने से बहुत कुछ हो सकता है. यह एक छोटी घटना है लेकिन इसमें कुछ भी हो सकता था. जिसके बाद कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गई.

यह भी पढ़ें- हाई कोर्ट का आदेश, हिंदू नहीं हैं तो इस मंदिर में न जाएं, ये टूरिस्ट प्लेस नहीं 

 

कांग्रेस ने बताई वजह 

कांग्रेस ने कहा कि पश्चिम बंगाल के मालदा में राहुल से मिलने अपार जनसमूह आया था. इस भीड़ में एक महिला राहुल जी से मिलने अचानक उनकी कार के आगे आ गई. इस वजह से अचानक ब्रेक लगाई गई तभी सुरक्षा घेरे में इस्तेमाल किए जाने वाले रस्से से कार का शीशा टूट गया. जननायक राहुल गांधी जनता पर हो रहे अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं. जनता उनके साथ है, जनता उनको सुरक्षित रखे है. जानकारी के लिए बता दें कि इस हादसे के बाद राहुल की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें कार ने बाहर निकालकर बस में बैठाया गया.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement