Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

करवा चौथ के मौके पर बिहार में बड़ा हादसा, छपरा में नाव पलटी, 3 लोगों की मौत और 18 लापता

Bihar Boat Accident: नाव पलटने का हादसा मांझी के मटियार घाट पर सरयु नदी में हुआ है. अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है

करवा चौथ के मौके पर बिहार में बड़ा हादसा, छपरा में नाव पलटी, 3 लोगों की मौत और 18 लापता

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जहां एक तरफ महिलाएं करवा चौथ का व्रत रखकर अपने पति की लंबी उम्र की कामना कर रही हैं. वहीं बिहार में कुछ जिंदगियां मौत से जूझ रही हैं. छापरा के मांझी में बड़ा हादसा हुआ है. यहां मटियार घाट पर सरयु नदी में एक नाव पलट गई है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 18 लोग लापता बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही जिले के एसपी और डीएम मौके पर पहुंच गए हैं. डूबे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

हादसा किस वजह से हुआ फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है. एनडीआरएफ की टीम नदी में लापता लोगों की तलाश कर रही है. अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी परेशानी आ रही है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में डीजल बसों की नो एंट्री, लागू हुआ GRAP-2, जानिए किन-किन चीजों पर लगी पाबंदी 

बताया जा रहा है कि किसान खेत पर काम करने के बाद घर लौट रहे थे. तबी सरयु नदी में नाव पलट गई. घटना के बाद तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए. करीब 18 लोग अभी भी लापता हैं. जिनकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. स्थानीय लोग भी इसमें मदद कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement