Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar News: तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएम, जानिए उनकी पत्नी राजश्री का पहला रिएक्शन

नीतीश कुमार 8वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बने. उनके साथ तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली

Bihar News: तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएम, जानिए उनकी पत्नी राजश्री का पहला रिएक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नीतीश कुमार एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री बन चुके हैं. पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने फिर इस पद की शपथ ली. उनके साथ लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम पद की शपथ ली. शपथ ग्रहण समारोह के बाद तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. उनके डिप्टी सीएम बनने पर पूरा परिवार में भी खुशी की लहर है. खासतौर पर उनकी पत्नी राजश्री को उनके लिए बेहद भाग्यशाली माना जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Bihar News: 8वीं बार मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार, PM नरेंद्र मोदी पर बोला बड़ा हमला

शपथ ग्रहण समारोह के बाद सभी की नजरें राजश्री पर टिकी थीं कि उनका क्या रिएक्शन रहेगा. जब उनसे पति तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनने को लेकर बात की गई तो उन्होंने सभी को धन्यवाद कहा. राजश्री के साथ तेजस्वी की मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी मौजूद थीं. उन्होंने कहा, मैं सभी का धन्यवाद करती हूं. यह बिहार के जनता के लिए बहुत अच्छा होगा. मैं उनका शुक्रिया करना चाहती हूं. सभी बेहद खुश हैं. तेजस्वी के भाई तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम काम करने के लिए सत्ता में आए हैं.

यह भी पढ़ें: क्या नीतीश के नेतृत्व में 2024 में बीजेपी को सत्ता से बाहर करेंगे विपक्षी दल?

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement