Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'RJD की वजह से बिहार में आया जंगलराज', डिप्टी CM विजय सिन्हा का तेजस्वी यादव पर हमला

Bihar Floor Test: बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने वंशवाद से लेकर भ्रष्टाचार तक, तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि RJD की वजह से बिहार में जंगल राज आया.

Latest News
 'RJD की वजह से बिहार में आया जंगलराज', डिप्टी CM विजय सिन्हा का तेजस्वी यादव पर हमला

Deputy CM Vijay Sinha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिहार (Bihar) के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने तेजस्वी यादव का पलटवार करते हुए कहा कि ये नौकरी की बात करते हैं. इन्होंने खेत लिखवाकर लोगों को नौकरियां दीं. आपकी सरकार में जंगलराज बना दिया गया था, लेकिन एनडीए सरकार में हमने जंगलराज पर काबू कर नागरिकों को सुरक्षित जीवन दिया है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा, 'वंशवाद के कारण विवश होकर इनकी प्रताड़ना हमने देखी है. लोगों का नेचर और सिग्नेचर नहीं बदलता है. कई विधायक ऐसे हैं, जिनमें क्षमता है, लेकिन उन्हें महत्व नहीं दिया गया.'

विजय सिन्हा ने कहा, 'मैं बता दूं कि पार्टी के नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी दी, हमने ईमानदारी से निर्वहन करने का प्रयास किया. उन्होंने कहा, जो व्यक्ति अपने आपको समाजवादी परिवार का कहते हैं, उनका ऐसा चरित्र नहीं होता है. समाजवाद का चरित्र ऐसा नहीं होता कि कथनी और करनी में अलग हो. सत्ता के लिए समझौता करने वाले लोग हैं.'

तेजस्वी ने नीतीश पर दागे सवाल
वहीं, तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम लोग बिहार के हित और तरक्की के लिए काम करते हैं. जब तक स्थिरता नहीं रहेगी सरकार में विकास करना संभव नहीं है.हमको पीड़ा होती है जेडीयू विधायकों के प्रति, जनता के प्रति विधायक कैसे जवाब देंगे. नीतीश जी जब आपसे पूछा जाएगा कि तीन-तीन बार सीएम की शपथ ली तो आप क्या बोलेंगे. हमसे पूछा जाएगा तो हम कहेंगे हमने नौकरी दीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement