Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फ्लोर टेस्ट से पहले तेज प्रताप यादव का शतरंज का खेल, Relaxed मूड में नजर आए तेजस्वी यादव

Bihar floor test: तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले पर RJD के सभी 79 विधायक मौजूद हैं. आरजेडी का कहना है कि बहुमत परीक्षण के लिए महागठबंधन ने पूरी तैयारी कर रखी है.

Latest News
फ्लोर टेस्ट से पहले तेज प्रताप यादव का शतरंज का खेल, Relaxed मूड में नजर आए तेजस्वी यादव

tej pratap yadav chess

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार में नीतीश कुमार सरकार को सोमवार को फ्लोर टेस्ट (Floor Test) से गुजरना पड़ेगा. इसके लिए 24 घंटे से भी कम का समय बचा है, ऐसे में जेडीयू, आरजेडी, बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी दलों के लिए अपने विधायकों को फ्लोर टेस्ट होने तक संभालकर रखना बड़ी चुनौती है. लेकिन इस बीच तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के आवास पर गजब नजारा देखने को मिला. आरजेडी विधायक फुर्सत के पलों का आनंद लेते नजर आए.

तेजस्वी यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आरजेडी विधायक युसूफ कैसर गिटार बजा रहे हैं और तेजस्वी समेत पार्टी के अन्य विधायक मंत्रमुग्ध नजर आ रहे हैं. युसूफ कैसर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए 'ना छेड़ो हमें, हम सताए हुए हैं', 'बहुत जख्म सीने पे, खाए हुए हैं' गाना गाते नजर आ रहे हैं.

Chess खेलते नजर आए तेज प्रताप यादव
वहीं, लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव आरजेडी के कुछ विधायकों के साथ शतरंज और क्रिकेट का खेल खेलते नजर आए. तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले पर RJD के सभी 79 विधायक मौजूद हैं. आरजेडी का कहना है कि बहुमत परीक्षण के लिए महागठबंधन ने पूरी तैयारी कर रखी है. कांग्रेस के विधायक भी तेलंगाना से तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंचने वाले हैं.

Chess खेलते हुए तेज प्रताप यादव 

तेजस्वी यादव का सरकारी बंगला पटना के 5, देशरत्न मार्ग पर स्थित है. यह बंगला तब आवंटित किया गया था जब वे उपमुख्यमंत्री थे. 'महागठबंधन' में कांग्रेस, राजद और वाम दल शामिल हैं. महागठबंधन ने जनता दल यूनाइटेड (JDU) अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में अचानक वापसी के परिणामस्वरूप करीब एक महीने पहले राज्य की सत्ता गंवा दी थी.

राज्य की 243 सदस्यीय विधानसभा में 128 विधायकों के साथ NDA अच्छी स्थिति में है. पार्टी के सिर्फ 19 विधायक होने के बावजूद कांग्रेस विश्वास मत से पहले विभाजन की आशंका से ग्रस्त थी, यही कारण है कि उसने अपने विधायकों को दक्षिणी राज्य में ले जाने का विकल्प चुना हो. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement