Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar Politics: बिहार सरकार के मंत्री ने तेजस्वी को क्यों बोला कुंभकर्ण? जानिए पूरा माजरा....

मदन सहनी ने हालिया विधानसभा सत्र में तेजस्वी की गैरमौजूदगी पर भी सवाल उठाए. उन्होने कहा कि '5 दिन तक चले इस सत्र में भी वो उपस्थित नही थे, उनको इन सबका हिसाब किताब देना चाहिए.'

Latest News
Bihar Politics: बिहार सरकार के मंत्री ने तेजस्वी को क्यों बोला कुंभकर्ण? जानिए पूरा माजरा....

Tejashwi Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिहार में विधानसभा चुनाव यूं तो अगले साल होने वाले हैं, लेकिन सभी पार्टियों ने अभी से अपनी कमर कस ली है. आरोप प्रत्यारोप का दौर तो राजनीति में होते ही रहते हैं, इसी बीच नितीश कुमार के एक मंत्री जी ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद से बिहार की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है. बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री मदन साहनी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार उन्होंने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तुलना कुंभकर्ण से कर दी है. उन्होने कहा कि 'तेजस्वी यादव भी कुंभकर्ण जैसे लगातार 6 महीने सोते रहते हैं, फिर उठते हैं और कुछ काम करके फिर सो जाते हैं.' मदन सहनी ने हालिया विधानसभा सत्र में तेजस्वी की गैरमौजूदगी पर भी सवाल उठाए. उन्होने कहा कि '5 दिन तक चले इस सत्र में भी वो उपस्थित नही थे, उनको इन सबका हिसाब किताब देना चाहिए.'

मदन साहनी ने क्या सब कहा
आपको बता दें की तेजस्वी यादव विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में यात्रा पर निकलने वाले हैं. नेता प्रतिपक्ष इस यात्रा में बिहार की कुल 243 विधानसभा सीटों पर जाएंगे. पार्टी के द्वारा बताया गया है कि इस पूरे यात्रा में बिहार सरकार की नाकामियों के विषय को जनता के बीच रखेंगे. मंत्री सहनी ने उनपर इसी यात्रा को लेकर तंज कसा था की वो कभी कभी उठते हैं और फिर अचानक से गायब हो जाते हैं. उन्होने कहा कि वो यात्रा करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं लेकिन उन्हें इससे किसी तरह का कोई राजनीतिक लाभ नहीं मिलने वाला है. बीते कुछ दिनों से तेजस्वी बिहार सरकार पर लगातार हमलावर हैं. गिरते पुल, कानून व्यवस्था शिक्षा, राज्य मे बढ़ती बेरोजगारी को लेके सरकार से लगातार सवाल पूछ रहे हैं.

बिहार में होने वाली है एक नई पार्टी की एंट्री
गौरतलब हो कि अगले विधानसभा चुनाव में बिहार की राजनीति में एक नई पार्टी की एंट्री होने वाली है. चुनावी रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर भी इस बार अपनी पूरी ताकत के साथ चुनाव में उतरने वाले हैं. पूरे बिहार में जन स्वराज यात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने ऐलान किया है कि इसी वर्ष 2 अक्टूबर को वो बिहार के सामने अपनी एक नई राजनीतिक पार्टी लेकर आएंगे. राजनीतिक पंडितों समेत पूरे देश की नजर  उनपर बनी हुई है. बहरहाल अभी चुनाव मे समय है, लेकिन बिहार की राजनीति में प्रशांत किशोर की एंट्री निश्चित तौर पर एक बड़ी भूमिका निभा सकती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement