Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar के नवादा में दलितों के 80 घर जलाए, दबंगों ने फायरिंग भी की, जमीन विवाद का है मामला

बिहार के नवादा-मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में जमीनी विवाद को लेकर दंबगों ने 70 से 80 घरों को आग के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद से पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया है.

Latest News
 Bihar के नवादा में दलितों के 80 घर जलाए, दबंगों ने फायरिंग भी की, जमीन विवाद का है मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है. राज्य के नवादा-मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव कुछ गुडों ने एक साथ 70-80 घर आग के हवाले कर दिए. आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते पूरे गांव को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस की टीम के साथ अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार, सदर डीएसपी भी मौके पर पहुंचे. 

घटना के बाद इतनी संख्या में पुलिस पहुंची कि पूरा गांव कुछ ही देर में छावनी में बदल गया. दरअसल पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देदौर गांव के कृष्णा नगर टोला का है. इस पूरे गांव को दबंगों ने आग के हवाले कर दिया. इतना ही गुडों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग भी की गई है. 

मिली जानकारी के मुताबिक पासवान और मांझी समाज के लोगों के बीच गैर मजरुआ जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है. सरकारी पर्चा दोनों पक्ष को मिला हुआ है. वहीं, टाइटल सूट का मामला भी चल रहा है. फिलहाल इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है. 

इस पूरी घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि जिस जमीन को लेकर विवाद हुआ है वह सरकारी जमीन है. इस जमीन पर पिछले 15-20 सालों से वे सभी लोग रह रहे हैं. लेकिन शाम नंदु पासवान ने अपने सैकड़ों आदमी के साथ अचानक गांव में आग लगा दी. इस घटना के बाद से उन लोगों के सामने भुखमरी की स्थिति पैदा हो गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement