Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार में महावीरी जुलूस के दौरान बवाल, मोतिहारी-बगहा में पथराव और आगजनी, 12 लोग घायल

Bagaha Mahaviri Julus: महावीरी यात्रा के दौरान मोतिहारी में तीन जगहों पर झड़प हुई. कल्यापुर, थरपा और मेहसी में तोड़फोड़ के साथ पथराव किया गया.

बिहार में महावीरी जुलूस के दौरान बवाल, मोतिहारी-बगहा में पथराव और आगजनी, 12 लोग घायल

Bagaha Mahaviri Julus

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के मोतिहारी और बगहा में सोमवार देर शाम महावीरी जुलूस के दौरान बवाल हो गया. दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान तोड़फोड़ और आगजनी की गई. इस घटना में पुलिसकर्मियों समेत 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जुलूस के दौरान दोनों पक्षों में पथराव भी किया है. स्थिति ने देखते हुए प्रशासन ने मोर्चा संभाल लिया है. पूरे इलाके में भारी पुलिसबल तैनात किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, महावीरी यात्रा के दौरान मोतिहारी में तीन जगहों पर झड़प हुई. कल्यापुर, थरपा और मेहसी में तोड़फोड़ के साथ पथराव किया गया. तीनों जगहों पर भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है. फिलहाल स्थिति काबू बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- ब्रिक्स समिट में शामिल होने के लिए PM मोदी साउथ अफ्रीका के लिए रवाना  

बगहा में भी झड़प
वहीं, बगहा में भी ऐसी घटना सामने आई. यहां महावीरी झंडा लेकर लोग यात्रा निकाल रहे थे. जूलूस रतन माला की तरफ जा रहा था. इस दौरान उपद्रव शुरू हो गया. दोनों तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई. तोड़फोड़ और आगजनी की जाने लगी. इस पथरबाजी में एक पत्रकार को भी आई चोट आई है. वहीं कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. घायलों को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- मछली खाने से ऐश्वर्या जैसी आंखें होने वाले बयान पर विवाद, मंत्री को मिला नोटिस

बगहा की अधिकारी अनुपमा सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है. दोनों तरफ से लोगों के समझाया गया है. पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. वरीय पदाधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं. स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement