Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP अध्यक्ष JP Nadda की पत्नी की चोरी हुई Fortuner कार बरामद, वाराणसी से पकड़े गए आरोपी

आरोपियों ने दिल्ली जाकर जेपी नड्डा की पत्नी की कार चुराने के लिए क्रेटा कार का इस्तेमाल किया था. आइए जानते हैं कि उनकी कार कब चोरी हुई थी.

Latest News
BJP अध्यक्ष JP Nadda की पत्नी की चोरी हुई Fortuner कार बरामद, वाराणसी से पकड़े गए आरोपी

पत्नी के साथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी मल्लिका नड्डा की पत्नी की चोरी हुई Fortuner कार उत्तर प्रदेश के वाराणसी से बरामद कर ली गई है. पुलिस ने कार के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनका नाम शाहिद और शिवांग त्रिपाठी बताया जा रहा है, जो बड़कल के रहने वाले हैं. यह दोनों कार को नागालैंड भेजने की फिराक में थे.आरोपी क्रेटा से कार चोरी करने आए थे. बड़कल ले जाकर इन्होंने कार की नंबर प्लेट बदली. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 19 मार्च को जेपी नड्डा की पत्नी की कार दक्षिण पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हो गई थी. बताया जा रहा है कि ड्राइवर कार को गोविंदपुरी में सर्विस सेंटर पर देकर अपने घर खाना खाने आया था, तभी चोरी हो गई. वहीं, दूसरी तरफ आरोपी क्रेटा कार में सवार होकर कार चोरी करने आए थे. पहले चोरी की गई कार को आरोपी बड़कल ले गए और वहां पर कार का नंबर प्लेट बदल दिया. जिसके बाद अलीगढ़,लखीमपुर खीरी,बरेली ,सीतापुर ,लखनऊ होते हुए कार लेकर वाराणसी पहुंच गए. 


ये भी पढ़ें: Weather Update : इन राज्यों में चिलचिलाती धूप ने बढ़ाई परेशानी, जानिए कहां-कहां होगी बारिश


ड्राइवर ने थाने में की थी शिकायत 

इस मामले में ड्राइवर जोगिंदर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दी. दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तो कार गुरुग्राम की तरफ जाती हुई दिखी. पुलिस ने इस मामले की जांच तेज की तो पता चला कि कार वाराणसी पहुंच गई है. जानकारी के लिए बता दें कि  इस फॉर्च्युनर गाड़ी का नंबर हिमाचल प्रदेश का है. दरअसल, जेपी नड्डा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं और वहीं से गाड़ी का रजिस्ट्रेशन हो रखा है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement