Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP के जवाब में BJP का नया पैंतरा- दिल्ली विधानसभा परिसर में रातभर धरने पर बैठेंगे विधायक

दिल्ली में धरने को लेकर नई राजनीति शुरू हो गई है. एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया था कि लगातार रेड के खिलाफ पार्टी के विधायक दिल्ली विधानसभा परिसर में धरना देंगे, बीजेपी भी इसी रणनीति पर घेर रही है.

AAP के जवाब में BJP का नया पैंतरा- दिल्ली विधानसभा परिसर में रातभर धरने पर बैठेंगे विधायक

अरविंद केजरीवाल और रामवीर बिधूड़ी (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) परिसर में रात भर विरोध प्रदर्शन करने की आम आदमी पार्टी (AAP) की घोषणा के कुछ घंटे बाद सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कहा कि पार्टी के विधायक, कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में मंत्रियों मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और सत्येंद्र जैन (Satyendra Kumar Jain) को बर्खास्त करने की मांग को लेकर वहां रात भर धरना प्रदर्शन करेंगे. 

भारतीय जनता पार्टी के एक बयान में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि पार्टी विधायक इसलिए धरने पर बैठने के लिए मजबूर हुए हैं क्योंकि विधानसभा में उनकी बात नहीं सुनी गई है. 

Crime With Women: दिल्ली है देश का Rape Capital, रोज़ाना दो नाबालिग होते हैं शिकार

बीजेपी विधायकों के खिलाफ लगातार हो रहा एक्शन

बीजेपी के सभी आठ विधायक सोमवार और शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र की कार्यवाही में शामिल नहीं हुए थे क्योंकि उन्हें दोनों दिन सदन से बाहर कर दिया गया था. 

NCRB REPORT: देश में सबसे ज्यादा सुसाइड केस महाराष्ट्र में, जानिए अपने राज्य का हाल

भारतीय जनता पार्टी ने अपने बयान में कहा कि उसके विधायकों को सोमवार को फिर से दिल्ली विधानसभा से असंवैधानिक रूप से निष्कासित किया गया और किसी भी मुद्दे को उठाने की अनुमति नहीं दी गई.

रातभर धरने पर बैठेंगे बीजेपी विधायक

बीजेपी ने कहा, 'आज दोपहर नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी की अध्यक्षता में BJP विधायक दल की बैठक हुई और यह निर्णय लिया गया कि भाजपा के विधायक विधानसभा परिसर में शहीद-ए-आजम भगत सिंह, राज गुरु और सुखदेव की प्रतिमाओं के पास धरने पर बैठेंगे. यह विरोध रात भर जारी रहेगा.'

तेलंगाना में सबसे ज्यादा हो रही है मानव तस्करी, देशभर में 4,000 से ज्यादा महिलाएं हैं पीड़ित

AAP विधायक क्यों करेंगे प्रदर्शन?

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक इससे पहले दिन में, आम आदमी पार्टी ने कहा कि उसके विधायक खादी एवं ग्रामोद्योग आयोग (KVIC) के अध्यक्ष पद पर रहने के दौरान कथित रूप से 1,400 करोड़ रुपये के प्रतिबंधित नोट बदलने के मामले में उपराज्यपाल वीके सक्सेना के खिलाफ जांच की मांग को लेकर दिल्ली विधानसभा परिसर में विरोध प्रदर्शन करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement