Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP के सीनियर नेता लालकृष्ण आडवाणी की फिर बिगड़ी तबीयत, Apollo में भर्ती

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को Apollo हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बाताई जा रही है.

Latest News
BJP के सीनियर नेता लालकृष्ण आडवाणी की फिर बिगड़ी तबीयत, Apollo में भर्ती
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी का स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण उन्हें रात करीब 9 बजे के आस-पास अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉ विनीत सूरी की देख-रेख में उनका इलाज जारी है. फिलहाल हालत स्थिर बाताई जा रही है. उन्हें लगातार डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.

एक हफ्ते मे 2 बार हुए एडमिट
पिछले एक हफ्ते में ये दूसरी बार है कि भारत के पूर्व गृह मंत्री और भाजपा के सीनियर नेता लाल कृष्ण आडवाणी की तबियत बिगड़ी है. 

इससे पहले 26 जून को भी तबीयत बिगड़ने पर लाल कृष्ण आडवाणी देर रात अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था. हालांकि 27 जून को उन्हें AIIMS से डिस्चार्ज कर दिया गया था. 


यह भी पढ़ें- Hathras Stampede: लाशों का ढेर देख सिपाही को आया Heart Attack, मौके पर हुई मौत 


इसी साल मिला था ‘भारत रत्न’
96 वर्ष  के लाल कृष्ण आडवानी को इसी साल मार्च में देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ प्रदान किया गया था. इनका जन्म 1927 में कराची में हुआ था. इनका परिवार आजादी के बाद विभाजन के समय 1947 में भारत आ गया था. आडवाणी (96) जून 2002 से मई 2004 तक उप-प्रधानमंत्री और अक्टूबर 1999 से मई 2004 तक केंद्रीय गृहमंत्री रहे.

ये 1986 से 1990, 1993 से 1998 और 2004 से 2005 तक भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement