Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP मेंबर्स बनाने का ऐसा जोश, नेटवर्क नहीं मिला तो पेड़ पर चढ़े कार्यकर्ता

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में भाजपा की सदस्यता अभियान से जुड़ी घटना सामने आई है. नेटवर्क न मिलने पर बीजेपी कार्यकर्ता पेड़ पर मिस्ड कॉल करने के लिए चढ़ गए.

Latest News
BJP मेंबर्स बनाने का ऐसा जोश, नेटवर्क नहीं मिला तो पेड़ पर चढ़े कार्यकर्ता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश के सीधी जिले के धौहानी से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां भारतीय जनता पार्टी के कुछ कार्यकर्ता सदस्यता अभियान के लिए नेटवर्क न होने पर पेढ़ पर चढ़े और मिस्ड कॉल देकर अभियान को गति दी. दरअसल, एमपी में 15 से 20 गांव आज भी ऐसे है जहां मोबाइल नेटवर्क नहीं आता है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, मध्य प्रदेश के सीधे जिले मे भाजपा का सदस्यता अभियान चल रहा था. यहां संगठन से जुड़े हुए सभी पदाधिकारियों को सदस्य बनाने का का काम दिया गया था. इस काम को पूरा करने के लिए कार्यकर्ताओं ने हर संभव कोशिश की. सदस्य बनाने के दौरान गांव में नेटवर्क न होने के कारण कार्यकर्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा. ऐसे में कार्यकर्ताओं ने पेड़ों पर चढ़कर लोगों को भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनाया. अब इस वीडियो के वायरल होने पर लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं.


ये भी पढ़ें-PM Modi ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को किया फोन, पूछी ये खास बात


बीजेपी नेता ने कही ये बात 
इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री राजेश पांडे ने लिखा कि कोई भी काम कितना भी कठिन क्यों न हो, जब मन में इच्छा शक्ति, निष्ठा और समर्पण हो तो हर कार्य संभव हो जाता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement