Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida's DLF Mall of India: मॉक ड्रिल या बम की अफवाह? बंद कराया गए थे शोज, मॉल का कामकाज फिर से शुरू

बम के अफवाह को देखते हुए सभी लोगों से तुरंत मॉल खाली करने को कहा गया है. हालांकि बम मिलने या न मिलने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Latest News
Noida's DLF Mall of India: मॉक ड्रिल या बम की अफवाह? बंद कराया गए थे शोज, मॉल का कामकाज फिर से शुरू

DLF Mall of India

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नोएडा में मौजूद डीएलएफ मॉल में बम से मिलने की अफवाह मिली थी, इस अफवाह को देखते हुए मॉल को फौरन बंद कर दिया गया था. अब इसे वापस से खोल दिया गया है, लोग वापस से यहां मूवीज देखने और शॉपिंग करने आ रहे हैं. साथ ही फिल्म शोज को बीच में ही रोक दिया गया था. सभी लोगों से तुरंत मॉल खाली करने को कहा गया था. हालांकि बम मिलने या न मिलने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई.


ये भी पढ़ें: Bihar Bridge Collapse Video: तीन साल में तीसरी बार गिरा बिहार का ये पुल, गंगा नदी पर बन रहा है फोरलेन ब्रिज


थाना सेक्टर 20 क्षेत्र का है ये मामला
अफवाह फैलते ही DLF मॉल को पूरी तरह से खाली कराया गया है, साथ ही बैरिकेटिंग की गई है. घटनास्थल पर पुलिस के बड़े अधिकारी मौजूद रहे. साथ ही इंटेंसिव चेकिंग की जा रही. मॉल पहुंच रहे लोगों को अंदर एंट्री नहीं दी जा रही है. ये मामला थाना सेक्टर 20 क्षेत्र का है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement