Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengaluru के 3 कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी, Jaipur एयरपोर्ट पर भी बढ़ाई गई सुरक्षा

बेंगुलुरु के तीन कॉलेज और जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आई हैं.

Latest News
Bengaluru के 3 कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी,  Jaipur एयरपोर्ट पर भी बढ़ाई गई सुरक्षा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बेंगलुरु के तीन प्रमुख कॉलेज और जयपुर एयरपोर्ट को शुक्रवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली. इस धमकी के बाद दोनों जगहों पर हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आईं. बेंगलुरु के तीन प्रमुख इंजीनियरिंग कॉलेजों को ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली.  हालांकि, सर्च ऑपरेशन में अभी तक कोई विस्फोटक बरामद नहीं हुआ है. स्थानीय सुरक्षा एजेंसियां बम की धमकी भरा ई-मेल भेजने वाले सोर्स का पता लगा रही हैं. 

बेंगलुरु के टॉप कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी
पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) दक्षिण डिवीजन लोकेश बी जगलसर ने बताया कि रामाय्या इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, बीएमएस कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, बेंगलुरु इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी को बम से उड़ाने की धमकी मिली. दोपहर करीब 1 बजे के आसपास ये धमकी भरा ई-मेल आया. 

सदाशिवनगर पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी अभियान जारी किया. हनुमंत नगर, कुमारस्वामी लेआउट और सदाशिवनगर पुलिस थानों में अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार, बम निरोधक दस्ते और तोड़फोड़ निरोधक टीमों को काम पर लगा दिया गया है और इन कॉलेजों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.


यह भी पढ़ें - School Bomb Threat: तमिलनाडु में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, छात्रों को भजा गया घर


जयपुर एयरपोर्ट पर भी अफरा-तफरी
उधर जयपुर एयरपोर्ट पर भी शुक्रवार को अफरा-तफरी देखने को मिली. यहां शुक्रवार को बम होने की जानकारी अधिकारियों को मिली.  सीआईएसएफ ने सर्च ऑपरेशन जारी किया. सर्च ऑपरेशन में कोई विस्फोटक नहीं पाया गया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement