Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP: गले में पट्टा डालकर युवक को कुत्ता बनाने वाले आरोपियों पर एक्शन, प्रशासन ने घरों पर चलाया बुलडोजर

सीएम शिवराज सिंह ने इस मामले में पुलिस कमिश्नर को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे. उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए जो नजीर पेश करे.

MP: गले में पट्टा डालकर युवक को कुत्ता बनाने वाले आरोपियों पर एक्शन, प्रशासन ने घरों पर चलाया बुलडोजर

youth barked like dog

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक के गले में पट्टा डालकर कुत्ता बनाए जाने के मामले में बड़ा एक्शन हुआ है. प्रशासन ने सोमवार को एक आरोपी समीर का घर तोड़ दिया है. प्रशासन का कहना है कि आरोपी के घर का कुछ हिस्सा अवैध तरीके से बनाया गया था. जिसे ढहा दिया गय है. इससे पहले पुलिस ने मामले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

दरअसल, इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें ब्लैक शर्ट पहने एक युवक को कुछ लोगों ने गले में बेल्ट डालकर उसके साथ कुत्ते जैसे व्यवहार किया जा रहा था. वीडियो में मौजूदा लोग युवक को कुत्ते की तरह भौंकने के लिए कह रहे थे. वह गिड़गिड़ा रहा था. लेकिन आरोपी उसे बार-बार माफी मांगने की कह रहे थे. पीड़ित सॉरी बोलते हुए कहा रहा है कि मैंने कुछ नहीं किया. 

ये भी पढ़ें- कौन हैं IPS रवि सिन्हा, जिन्हें बनाया गया RAW का नया चीफ, 'ऑपरेशन मैन' के नाम से भी मशहूर  

CM शिवराज ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश
इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस कमिश्नर को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे. सीएम ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए जो नजीर पेश करे. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कहा कि इस तरह का व्यवहार निंदनीय है. मैंने पुलिस कमिश्नर को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. वहीं, पुलिस ने तीनों आरोपियों को खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून यानी NSA एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

वायरल वीडियो 9 मई का बताया जा रहा है. पीड़ित युवक भोपाल के टीला जमालपुर का रहने वाला है. पिता का आरोप है कि आरोपी उसके बेटे को जबरन नशा कराते थे. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement