Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बृजभूषण सिंह के कार्यक्रम में बवाल, एक दूसरे से भिड़े समर्थक, खूब चली कुर्सियां और काफिला पर भी किया पथराव

Brij Bhushan Sharan Singh Rally Clash: बृजभूषण शरण सिंह गोंडा के कटरा बाजार विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. उसी दौरान सेल्फी को लेकर बवाल हो गया.

बृजभूषण सिंह के कार्यक्रम में बवाल, एक दूसरे से भिड़े समर्थक, खूब चली क�ुर्सियां और काफिला पर भी किया पथराव

Brij bhushan program clash

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गोंडा में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के कार्यक्रम में शनिवार को बवाल हो गया. सेल्फी को लेकर समर्थक आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर मारपीट हुई और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गई. इतना ही नहीं बृजभूषण के काफिले पर भी पथराव किया गया. इस घटना का वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि उनके समर्थक किस तरह उत्पात मचा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, बृजभूषण शरण सिंह गोंडा के कटरा बाजार विधानसभा क्षेत्र में बरबट में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस उन्होंने मोदी सरकार की उपल्बधियां गिनाई. बृजभूषण ने कहा कि देश के अंदर मोदी लहर चल रही है. बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज बीजेपी से जुड़ने जा रहा है. देश में हिदू-मुस्लिम अमीर गरीब सब मिलकर चला रहा है. लेकिन यह विपक्षी दलों को रास नहीं आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- कौन हैं लेफ्टिनेंट जनरल निशिकांत, जिनके मणिपुर के हालात की तुलना सीरिया-लीबिया से करने पर मचा हंगामा  
 
समर्थकों ने एक दूसरे पर फेंके पत्थर
बृजभूषण भाषण देने के बाद जैसे ही मंच से नीचे उतरे सेल्फी लेने के लिए दो पक्षों में विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि समर्थकों में मारपीट शुरू हो गई. पहले लोगों ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी और उसके बाद पथराव किया. समाचार एजेंसी ANI के वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग कैसे एक दूसरे पर कुर्सियां फेंक रहे हैं. हंगामा बढ़ता देख सुरक्षा कर्मियों ने बृजभूषण सिंह को वहां से बचाकर निकाला. लेकिन कुछ लोगों ने उनके काफिले पर भी पथराव किया. 

बृजभूषण के खिलाफ चार्जशीट दायर
बता दें कि भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ शीर्ष 7 महिला पहलवानों ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने कथित यौन उत्पीड़न मामले में बृजभूषण के खिलाफ गुरुवार को करीब 200 गवाहों के बयानों के साथ 1,000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की. राउज एवेन्यू कोर्ट की मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट महिमा राय के सामने चार्जशीट दायर करने के अलावा, पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया, जिसमें बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक 'नाबालिग' पहलवान द्वारा दायर प्राथमिकी रद्द करने की मांग की गई थी. 

पुलिस की ओर से दायर चार्जशीट में कहा गया  कि प्राथमिकी में लगाए गए आरोपों के समर्थन में कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है. मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा चार्जशीट दायर करने के तुरंत बाद, पहलवानों ने अपने अगले कदम पर चर्चा शुरू कर दी, लेकिन ज्यादा खुलासा नहीं किया. रिपोर्ट्स के अनुसार एक पहलवान ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement