Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ग्रेटर नोएडा के आम्रपाली ड्रीम वैली में बड़ा हादसा, बिल्डिंग की लिफ्ट गिरी, 4 लोगों की मौत

Building lift collapses in Greater Noida: आम्रपाली ड्रीम हाउसिंग सोसायटी की निर्माणधीन इमारत में जिस वक्त यह हादसा हुआ लिफ्ट में कई लोग सवार थे.

ग्रेटर नोएडा के आम्रपाली ड्रीम वैली में बड़ा हादसा, बिल्डिंग की लिफ्ट गिरी, 4 लोगों की मौत

Lift collapse in Greater Noida (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा हुआ है. यहां आम्रपाली ड्रीम वैली में एक निर्माणधीन इमारत की लिफ्ट गिर गई है. इस हादसे में अब तक चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. इस बिल्डिंग में लंबे समय से काम चल रहा था. मरने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं. इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है.

जानकारी के मुताबिक, आम्रपाली ड्रीम हाउसिंग सोसायटी में जिस वक्त यह हादसा हुआ लिफ्ट में कई लोग सवार थे. इनमें चार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा किस वजह से हुआ इस बात का फिलहाल पता नहीं चल सका है.

यह इमारत गौर सिटी एक मूर्ति के पास बन रही है. बताया जा रहा है कि लिफ्ट 10 से 11 मंजिल से नीचे गिरी है. लिफ्ट का मोटर ऊपर ही रह गया. हादसा सुबह 9 बजे के बाद हुआ. बता दें कि नोएडा में आज सुबह से ही बारिश हो रही है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- 'सनातन धर्म को खत्म करना चाहता है ये घमंडी गठबंधन', MP में INDIA पर बरसे पीएम मोदी

नोएडा में पहले भी हुआ ऐसा हादसा
हालांकि, उत्तर प्रदेश के इस शहर में लिफ्ट गिरने के यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले इसी साल की शुरुआता में नोएडा सेक्टर 50 में एक कंस्ट्रक्शन साइट पर लिफ्ट गिरने से 28 वर्षीय सर्विस इंजीनियर की मौत हो गई थी. सर्विस इंजीनियर लिफ्ट में ही काम कर रहा था. अचानक लिफ्ट का कंट्रोल सिस्टम खराब हो गया और लिफ्ट 25वें फ्लोर से नीचे गिर गई. सर्विस इंजीनियर गंभीर रूप से घायल हो गया था. बाद में इलाज के दौरान उसकी अस्पताल में मौत हो गई.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement