Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: बुलंदशहर में बाप-बेटे के रिश्ते पर सवाल, नाबालिग ने चाकू मारकर की पिता की हत्या

Bulandshahr Crime News: यूपी की एक घटना ने बाप-बेटे के रिश्ते पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बुलंदशहर के एक नाबालिग लड़के ने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी.

Latest News
UP News: बुलंदशहर में बाप-बेटे के रिश्ते पर सवाल, नाबालिग ने चाकू मारकर की पिता की हत्या

Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने बाप-बेटे के रिश्ते पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बुधवार को यूपी के बुलंदशहर में एक नाबालिग बेटे ने अपने ही पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये है पूरा मामला 
इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक(प्रवीण) ऊर्जा निगम के विजिलेंस थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे. उनकी पत्नी सविता खुर्जा क्षेत्र के किर्रा जूनियर हाईस्कूल में शिक्षिका हैं. दोनों का ही एक बेटा है, जो शहर के निजी स्कूल में पढ़ता है. बुधवार की शाम बेटे ने प्रवीण से गाड़ी की चाबी मांगी. उन्होंने देने से मना कर दिया. इसपर लड़के ने पिता के सीने में चाकू से कई बार वार कर दिया. मां ने जब शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए. वहीं घायल हेड कॉन्स्टेबल को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. 

अक्सर घर में होता था विवाद 
घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इसपर परिजनों का कहना है कि बच्चा गलत संगति में था. इसको लेकर अक्सर घर में विवाद हुआ करता था. सूचना मिलते ही कोतवाली देहात प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह टीम के साथ अस्पताल पहुंचे. फिर घटना वाले स्थान पर जाकर मामले का निरीक्षण किया. एसपी सीटी शंकर प्रसाद ने बताया कि हत्या को अंजाम देने वाला लड़का नाबालिग है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें: सावधान! Genz वर्क प्रेशर से हो रही डिप्रेशन का शिकार, जानें क्या है इसका सबसे बड़ा कारण  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement