Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का X अकाउंट हैक, हैकर्स ने लिखा-'हम अकाउंट हैक करके...

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और हॉकी इंडिया का अकाउंट हैक हो गया. अकाउंट हैक होने के बाद हैकर्स ने लिखा- अकाउंट हैक करके प्रोफिट कमाते हैं.

Latest News
कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का X अकाउंट हैक, हैकर्स ने लिखा-'हम अकाउंट हैक करके...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का एक्स अकाउंट बुधवार देर रात हैक कर लिया गया. हैकर्स ने केवल मंत्री का ही एक्स हैक नहीं किया बल्कि हॉकी इंडिया का भी एक्स अकाउंट हैक किया गया. हैकर्स ने इन अकाउंट्स को हैक करके लिखा- हम अकाउ्टंस को हैक करके प्रोफिट कमाते हैं. 

समझें पूरा मामला?
ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी मंत्री या संस्था का एक्स अकाउंट हैक किया गया हो. पूर्व में प्रधानमंत्री से लेकर सेलिब्रेट तक के अकाउंट हैक कर लिए गए हैं. बुधवार देर रात कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद पोस्ट में लिखा- यह अकाउंट हैक हो चुका है. हम जिस भी अकाउंट को हैक करते हैं, उस पर एक टोकन एड्रेस पब्लिश करते हैं और साथ में प्रॉफिट कमाते हैं. नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने (X) अकाउंट हैक होने की शिकायत आईटी एक्सपर्ट से की. आईटी टीम ने तत्काल मंत्री के अकाउंट को रिकवर किया.


यह भी पढ़ें - MP: 'देश में होगा गृहयुद्ध', कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर भड़का विपक्ष, कांग्रेस ने की ये मांग


 

हॉकी इंडिया का एक्स भी हैक
हॉकी इंडिया के एक्स अकाउंट को हैक कर हैकर्स ने क्रिप्टोकरेंसी की एक लिंक दी और इसके जरिए प्रोफिट कमाने की कोशिश की. पोस्ट में हैकर्स ने वही बात लिखी जो मंत्री विजयवर्गीय के पोस्ट में लिखी थी. सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत इस पोस्ट को संज्ञान में लिया और जानकारी को फैलाना शुरू किया.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement