Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai News: मुंबई में क्यों कनाडा के सिंगर का कर रही बीजेपी विरोध, जानें इनसाइड स्टोरी

Canada Singer Shubh Posters: कनाडा के सिंगर शुभ के पोस्टर मुंबई में बीजेपी की युवा मोर्चा टीम के कार्यकर्ताओं (BJYM) ने फाड़ डाले. इस सिंगर को खालिस्तान समर्थक माना जाता है और इसी वजह से बीजेपी कार्यक्रम का विरोध कर रही है. 

Mumbai News: मुंबई में क्यों कनाडा के सिंगर का कर रही बीजेपी विरोध, जानें इनसाइड स्टोरी

Singer Shubh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और कनाडा के संबंधों के बीच पिछले कुछ वक्त में खालिस्तान विवाद हावी रहा है. अब मुंबई (Mumbai) में कनाडा के सिंगर शुभ का पोस्टर बीजेपी के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने फाड़ दिए हैं. बीजेपी का कहना है कि खालिस्तानी विचारधारा को मानने वाले या खालिस्तान समर्थकों के लिए मुंबई में कोई जगह नहीं है. सिंगर शुभ के बारे में खालिस्तानी समर्थक होने का आरोप लगाया जाता रहा है. इससे पहले कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो के साथ द्विपक्षीय वार्ता में भी पीएम मोदी ने खालिस्तान का मुद्दा उठाया था. ट्रूडो ने कहा था कि कुछ लोगों के विचार या गतिविधि को पूरे कनाडा का प्रतिनिधि नहीं माना जा सकता है. 

BJYM के अध्यक्ष तजिंदर सिंह तिवापा ने चेतावनी देते हुए कहा है कि मुंबई में इस गायक का कार्यक्रम नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने आयोजकों से कार्यक्रम रद्ज करने के लिए कहा है. बीजेपी का कहना है कि छत्रपति शिवाजी महाराज की धरती पर किसी खालिस्तानी के लिए कोई जगह नहीं है. बता दें कि सिंगर शुभ का का 23 से 25 सितंबर तक मुंबई में कार्यक्रम प्रस्तावित है. 

यह भी पढ़ें: क्या है पीएम विश्वकर्मा योजना? कैसे मिलेगा इसका फायदा  

मुंबई पुलिस को कार्यक्रम रद्द करने के लिए सौंपा ज्ञापन 
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुंबई पुलिस को ज्ञापन सौंपा है जिसमें सिंगर शुभ के कार्यक्रम को रद्द करने की मांग की गई है. भाजयुमो अध्यक्ष ने यह भी कहा है कि किसी भी सूरत में यह कार्यक्रम नहीं होने दिया जाएगा. ऐसे कार्यक्रम का मुंबई में आयोजन का मतलह है कि राष्ट्रविरोधी ताकतों और देश की एकता के विरोधी लोगों को अपना समर्थन देना. हम इस विचारधारा के खिलाफ हैं. 

यह भी पढ़ें: पीएम के जन्मदिन पर ट्रांसजेंडर समुदाय को मिला तोहफा, शुरू हुई विशेष ओपीडी

कौन है सिंगर शुभ 
सिंगर शुभ कनाडा में रहने वाले सिख सिंगर हैं. उनके पंजाबी और इंग्लिश की मिली-जुली भाषा में लिखे गीत और शोज काफी लोकप्रिय रहे हैं. शुभ के गीतों में कई बार खालिस्तान जैसे शब्दों का भी जिक्र रहता है. उन्हें खालिस्तान समर्थक माना जाता है. सोशल मीडिया पर यह युवा गायक काफी एक्टिव रहता है और युवाओं के बीच इनके गीत काफी लोकप्रिय भी रहते हैं. लोकप्रियता को देखते हुए मुंबई में इनका कार्यक्रम आयोजित किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement