Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली के इस इलाके में सड़कों पर भरा इतना पानी कि तैरने लगी ऑटो और कार, देखें Video

Delhi Rain: दिल्ली में हुई मूसलाधार बारिश ने पिछले कई सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बारिश की वजह से कई इलाकों की सड़कें तालाब बन गईं.

दिल्ली के इस इलाके में सड़कों पर भरा इतना पानी कि तैरने लगी ऑटो और कार, देखें Video

Delhi Rain Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में दिनभर हुई मूसलाधार बारिश ने पिछले 20 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया. शनिवार की सुबह 8 बजे शुरू हुई बारिश शाम 5 बजे तक हुई. मौसम विभाग का अनुमान है कि दिल्ली-एनसीआर वालों को अभी भी बारिश से राहत नहीं मिलेगी. बारिश की वजह से दिल्ली की सड़कें भर गई हैं. जिससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा.

दिल्ली के श्रीनिवास प्राइवेट कॉलोनी में एक नाला टूटने की वजह से सड़क पर पानी भर गया. जिसके बाद लोगों के घरों में भी पानी जाने लगा. वहीं, सड़क पर खड़ी कार और ऑटो पानी में तैरने लगी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कई ऑटो और कार तेजी से बह रही है और लोग अपने वाहनों को बचाने के लिए इधर से उधर भाग रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान जाने के नाम पर रोने लगी सीमा हैदर, बोली- गंगाजल से नहाकर करूंगी शादी

मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी करते हुए चेतावनी दी है कि मूसलाधार बारिश के कारण शहर के निचले इलाकों में पानी भर सकता है. जिससे महत्वपूर्ण सड़कों पर यातायात प्रभावित हो सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक, मॉनसून ट्रफ लाइन दिल्ली की ओर बढ़ रही है. दिल्ली में भारी बारिश के बाद कई सड़कों पर लंबा जाम लग गया.  दिल्ली के आईटीओ इलाके में लंबे जाम से लोग दोपहर से ही जूझ रहे थे. वहीं, पंचशील मार्ग और नेहरू नगर में भी जाम लग गया था.

दिल्ली में बारिश बनी मुसीबत, CP की दुकानों में पानी, इन रास्तों पर जाने से करें परहेज, पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी

 

बारिश से इन इलाकों में हुआ जलभराव

दिल्ली में हुई बारिश से पूसा रोड, शमशान घाट रिंग रोड, आजाद मार्केट, टिकरी बार्डर, पुराना किला रोड, उत्सव ग्राउंड, आइजीआइ रोड, अधचीनी लाल बत्ती, हमदर्द टी प्वाइंट सहित कई इलाकों में जलभराव हुआ. वहीं, भारी बारिश के बाद लाजपत नगर में एक स्कूल की दीवार गिरी. दीवार गिरने की वजह से कई वाहनों को नुकसान पहुंचा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement