Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता रेप-मर्डर केस: CBI का बड़ा एक्शन, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष गिरफ्तार, 15 दिन से हो रही थी पूछताछ

सीबीआई संदीप घोष से पिछले 15 दिन से पूछताछ कर रही थी. घोष को एंटी करप्शन यूनिट ने आरजी कर अस्पताल में वित्तीय अनियमित्ताओं में कथित संलिप्तता के अरोप में गिरफ्तार किया है.

Latest News
कोलकाता रेप-मर्डर केस: CBI का बड़ा एक्शन, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष गिरफ्तार, 15 दिन से हो रही थी पूछत��ाछ

sandip ghosh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप के बाद हत्या के मामले में सीबीआई ने बड़ा एक्शन लिया है. सीबीआई ने 15 दिन की पूछताछ के बाद सोमवार को RG Kar मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिसिंपल संदीप घोष को गिरफ्तार कर लिया है. घोष को एंटी करप्शन यूनिट ने आरजी कर अस्पताल में वित्तीय अनियमित्ताओं में कथित संलिप्तता के अरोप में गिरफ्तार किया है.

सीबीआई की एक टीम ने सोमवार को भी संदीफ घोष से साल्ट लेक दफ्तर में पूछताछ की. इसके बाद उन्हें CBI के निजाम पैलेस कार्यालय ले जाया गया, जहां एजेंसी की एंटी कप्शन यूनिट ने उन्हें अरेस्ट कर लिया. अस्पताल के पूर्व उपाधीक्षक डॉ. अख्तर अली ने घोष के प्राचार्य रहने के दौरान अस्पताल में वित्तीय अनियमितताएं होने की शिकायत दर्ज कराई थी. ट्रेनी डॉक्टर की हत्या की खबर सामने आने के बाद राज्य सरकार ने घोष को छुट्टी पर चले जाने को कहा था.

इस मामले में कोलकाता में विरोध प्रदर्शन थम नहीं रहा है. कोलकाता के विभिन्न मेडिकल कॉलेजों के जूनियर डॉक्टरों ने पुलिस आयुक्त विनीत गोयल के इस्तीफे की मांग करते हुए सोमवार को पुलिस मुख्यालय लालबाजार तक एक रैली निकाली. जूनियर डॉक्टरों ने 14 अगस्त को आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में हुई तोड़फोड़ को रोकने में पुलिस पर निष्क्रियता के आरोप लगाए.


यह भी पढ़ें- स्वाति मालीवाल केस: विभव कुमार को बड़ी राहत, 100 दिन बाद SC से मिली जमानत


13 अगस्त को सीबीआई को सौंपी गई जांच
डॉक्टरों ने 9 अगस्त को एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ कथित दुष्कर्म और उसकी हत्या की घटना की जांच के दौरान पुलिस द्वारा अपर्याप्त कदम उठाए जाने का भी आरोप लगाया. इसके बाद कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच 13 अगस्त को सीबीआई को सौंप दी गई थी. रैली को पुलिस मुख्यालय तक पहुंचने से रोकने के लिए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किये गए थे और अवरोधक लगाये थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement